image

सोशल मीडिया एक एेसा प्लेटफार्म है, जहां पर धोखाधड़ी होने के आसार सबसे ज्यादा बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर बहुत से लोग धोखाधड़ी की शिकार होते हैं। एेसा ही मामला दिल्ली में सामने आया। यहां पर एक ग्रेजुएट व्यक्ति सोशल मीडिया से सुंदर लड़कियों की फोटोज चुराकर लाखों रुपए कमा रहा था। उसने फेक अकाउंट बनाकर लोगों को चूना लगाया और  लोगों के साथ ठगी की। इसके साथ ही वो कई कंपनियों के साथ जुड़कर उनके प्रोड्क्टस की प्रमोशन भी करता था। 

दिल्ली का ही रहने वाले 33 वर्षीय युवक फोसबुक , इंस्टा जैसे एप्स से सुंदर लड़किय़ों की फोटोज चुराता था। इस बात का खुलासा तब हुआ, लाजपत नगर की रहने वाली एक लड़की को उसके दोस्त से जानकारी मिली कि उसकी फोटोज़ का सोशल मीडिया पर कोई गलत इस्तेमाल कर रहा है।  महिला ने  पेज के एडमिन से इस बारे में जब बात की तो वो महिला को धमकी देने लगा कि वो अपनी और भी फोटोज उसे भेजे नहींतो वो उसकी फोटो अश्लील साइट पर डाल देगा। 

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी फोटो का इस्तेमाल एक से ज्यादा अकाउंट में कई ब्रैंड का प्रमोशन करने के लिए किया गया है। मामले की जांच  की तो पता चला कि गुरुग्राम सेक्टर 55 में रहने वाला आकाश चौधरी महिलाओं की फोटो चुराकर फर्जी अकाउंट बनाता है। उसकी मीट की भी एक दुकान है। इसके बाद जब पुलिस ने उसके फोन और लैपटॉप की बारीकी से जांच की तो उसने अपना गुनाह मान लिया।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: man steal beautiful woman photos from social media

More News From delhi

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats