image

भारत में सबसे ज्यादा वाहनों की बिक्री वाली कंपनी मारुती सुजुकी ने फेसटीवल सीज़न को ध्यान में रखते हुए अपनी क्रॉसओवर हैचबैक मारुती सुजुकी Ignis के लिमटेड एडिशन को भारतीय बजार में उतारा है। इस लिमिटेड एडिशन में कई नए फीचर्स शामिल किए गए हैं। Maruti Suzuki Ignis के इस एडिशन की बिक्री भी NEXA के ज़रिए ही होगी। इस लिमिटेड एडिशन के ज़रिए कंपनी Ignis की बिक्री को बढ़ाने की कोशिश कर रही है।

Read News: भारत में टाटा टिआगो का NRG वेरिएंट लॉन्च, जानें कितनी है कीमत

अभी तक कंपनी ने इस लिमिटेड एडिशन की कीमतों की घोषणा नहीं की है। इस एडिशन में साइड डोर क्लैडिंग, बंपर पर लोअर बॉडी किट और नया स्पवॉयलर लगाया गया है। कार की केबिन में नज़र डालें तो यहां नई प्रीमियम अपहोल्सट्री लगाई गई है। ये लिमिटेड एडिशन Delta ट्रिम में उपलब्ध होगी। इस कार में की-लेस एंट्री, 2-DIN ऑडियो सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल विंग मिरर, एबीएस, ईबीडी और डुअल फ्रंट एयरबैग जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Read News: बिना बीमा के वाहनों को लेकर सुप्रीम कोर्ट सख्त, लिया ये फैसला

Maruti Suzuki Ignis 1.2-लीटर K-Series पेट्रोल इंजन से लैस है जो 84 बीएचपी का पावर और 115Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया गया है। बता दें कि कंपनी ने खराब बिक्री की वजह से Maruti Suzuki Ignis के डीज़ल वर्जन की बिक्री बंद कर दी है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Limited edition of Maruti Suzuki Ignis Launched in India

More News From business

Next Stories

image
free stats