image

पटनाः चर्चित चारा घोटाले के कई मामले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने लोगों से भ्रम और अफवाहों से बचने की अपील की है। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू ने अपने ट्विटर हैंडल से रविवार शाम एक ट्वीट कर बिना किसी का नाम लिए कहा है कि ऐसे लोग विभिन्न प्रकार के भय अथवा भ्रम फैलाकर उनके बच्चों तथा युवाओं को प्राणों की आहुति देने के लिए शब्दाडंबरों के जरिए उकसाएंगे। 

लालू ने लिखा है, ‘‘देश की जनता से विनम्र अपील है कि चुनावों का समय आ गया है, जिनकी राजनीति नफरत पर टिकी है वो लोग विभिन्न प्रकार के भय दिखाकर अथवा भ्रम व अफवाह फैलाकर आपके बच्चों तथा युवाओं को उनके प्राण की आहुति देने के लिए शब्दाडंबरों के द्वारा उकसाएंगे।’’

उन्होंने आगे कहा, ‘‘आपके बच्चे आपस में इंसानियत भूल गाय, गोबर और पाखंड के नाम पर एक दूसरे को मर-मार कर जीवन बर्बाद कर रहे होंगे तथा उन ढोंगी जुमलेबाजों के बच्चे अच्छे स्कूल कॉलेजों में अपना भविष्य गढ़ रहे होंगे।’’

उल्लेखनीय है कि चारा घोटाले में सजा पाने के बाद लालू इन दिनों झारखंड की एक जेल में सजा काट रहे हैं। फिलहाल, तबियत खराब रहने के कारण वे रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में इलाजरत हैं। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Laloo Yadav, who is serving the sentence, appeals to the people in the forthcoming Lok Sabha elections.

More News From bihar

Next Stories

image
free stats