image

फरवरी महीने के शुरू होते ही सभी प्यार के खुमार में होते है। सभी वेलेंटाइन डे का बेसब्री से इंतज़ार करते है। आज रोज डे से वेलेंटाइन हफ्ते की शुरुआत हो गई है। रोज डे पर सभी अपने-अपने पार्टनर को रोज देते है। आज हम आपको बताएंगे कि किस स्तिथि में कोण सा रोज दे-

-लाल रंग का गुलाब लाल प्यार का रंग होता  है, यदि आप सिंगल हैं और किसी से प्यार करते हैं तो उसे लाल गुलाब दें। आपकी भावनाएं बिना शब्दों के उसके पास पहुंच जाएंगी। यदि जो रिलेशनशिप में हैं तो अपने पार्टनर को लाल गुलाब दें और उन्हें बताएं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं।

-अगर आप किसी के प्रति आभार व्यक्त करना चाहते हैं तो उन्हें गुलाबी रंग का गुलाब दें। फिर चाहे वो दोस्त हो, माता-पिता या ऑफिस में कोई। उन्हें गुलाबी रंग का गुलाब देकर बताएं कि आप उनके प्रति आभार व्यक्त कर रहे हैं। 

-अपनों के साथ हुई किसी लड़ाई को खत्म करना चाहते हैं तो इस रोज डे उन्हें सफेद रंग का एक गुलदस्ता भेज दें। सफेद रंग नई शुरुआत का भी प्रतीक है। 

-पीला दोस्ती का रंग है। इस रोज डे अपने दोस्तों को पीले रंग का गुलाब दें और अपनी दोस्ती को और पक्का करें। वहीं अगर आप किसी से दोस्ती करना चाहते हैं तो उन्हें ये गुलाब दें। पीले रंग का गुलाब दोस्ती का प्रतीक होता है।  

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: know how to do today on rose day by showing love to your partner

More News From dharam

Next Stories
image

free stats