image

नई दिल्ली: 15 अगस्त से रिलायंस जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस Jio GigaFiber  रजिस्ट्रेशन को शुरू किया जा चुका है। दिवाली के आसपास इस सर्विस को लॉन्च किया जा सकता है। जियो गीगा फाइबर की शुरुआत उन शहरों से होगी, जहां सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन किए गए होंगे। लॉन्च से पहले ही गीगा फाइबर को लेकर एक खबर मिल रही है कि जियो गीगा फाइबर सर्विस को कंपनी तीन महीने के 'प्रीव्यू ऑफर' के साथ लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर इस प्रीव्यू ऑफर की जानकारी दी है। ऐसा भी मुमकिन है कि कंपनी यूजर्स की संख्या को बढ़ाने के लिए इस ऑफर को तीन महीने और बढ़ा दे।

READ NEWS: जब ATM मशीन से पैसों की जगह निकलने लगा गणपति का प्रसाद, वीडियो वायरल

कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, गीगा फाइबर के प्रीव्यू ऑफर के तहत यूजर्स को 100 Mbps की इंटरनेट स्पीड मिलेगी। इसमें हर महीने यूजर्स को 100 जीबी डेटा दिया जाएगा। खास बात यह है कि 100 जीबी डाटा खत्म होने के बाद यूजर्स को एडिशनल डाटा भी दिया जाएगा। यह एडिशनल डाटा भी मुफ्त में उपलब्ध होगा। जियो की गीगा फाइबर सर्विस का प्रीव्यू ऑफर मुफ्त नहीं होगा। इसके लिए यूजर्स को 4,500 रुपए देने होंगे। हालांकि, यह फीस पूरी तरह से रिफंडेबल होगी।

READ NEWS: एयर इंडिया का हवा में फेल हुआ फ्लाइट सिस्टम , पायलट ने बचाई 370 यात्रियों की जान

जियो गीगा फाइबर का प्रीव्यू ऑफर तीन महीने के लिए होगा। इसकी फीस रिफंडेबल है, तो जाहिर है कि यह सर्विस फ्री में यूजर्स को मिलेगी। क्योंकि, अगर कोई यूजर तीन महीने के बाद इस सर्विस को बंद कराना चाहेगा तो उसे 4500 रुपए का सिक्योरिटी अमाउंट वापस कर दिया जाएगा। हालांकि, इसके लिए कंपनी की कंडीशन है कि सेटटॉप बॉक्स पूरी तरह सुरक्षित और अच्छी कंडीशन में होना चाहिए।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Jio offers for 3 month free GigaFiber Service

More News From gadgets

Next Stories

image
free stats