image

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कदम रखा। जिसे दर्शकाें द्वारा बेहद पसंद किया गया। जाह्नवी अपनी पहली फिल्म धड़क से ही इंडस्ट्री में छा गई, इस फिल्म में जाह्नवी और ईशान की जोड़ी को फैंस ने सराहा था। वहीं अब अपनी फिल्म धड़क के बाद जाह्नवी अपकमिंग फिल्म की तैयारी में जुट गई हैं। 

यह भी पढ़ें:-Christmas काे खास अंदाज में सेलिब्रेट करती नजर आई नेहा कक्कड़, देखें तस्वीरें

यह भी पढ़ें:-हिना खान को लेकर ये क्या बोल गए श्रीसंत, बचाव करते हुए पत्नी भुवनेश्वरी ने कहा...

बताते चलें कि जाह्नवी कपूर अगले कुछ दिनों में भारतीय वायु सेना के काम करने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक जाह्नवी कपूर अपकमिंग फिल्म में गुंजन सक्सेना की बायोपिक हैं, जो 1999 के युद्ध के दौरान कारगिल में तैनात थीं। इसके आउटलुक में जाह्नवी कपूर हाल में ही स्पॉट हुईं। इस दाैरान जाह्नवी कॉम्बेट एविएटर के गेटअप में दिखी, जो अपनी जीत के लिए उड़ान भरने के लिए बिल्कुल तैयार थीं। बता दें कि कयास लगाए जा रहे थे कि जाह्नवी की अगली फिल्म करण जौहर की तख्त होगी। 

यह भी पढ़ें:-  दिग्गज अभिनेत्री रेखा का दिलकश अंदाज सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल

यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 12: आखिर क्यों गुस्से में आकर गौहर खान से ऐसी बदतमीजी कर बैठे श्रीसंत

वेब पोर्टल के अनुसार जाह्नवी ने जीवन जीने के बुनियादी सबक और सत्र सिखने की तैयारी शुरू कर दी हैं। जाह्नवी ने कुछ महीने पहले गुंजन से मुलाकात की और उनके साथ समय बिताया। जाह्नवी फिर गुंजन से मुलाकत करने वाली हैं। जाह्नवी की मुलाकात का मुख्य उद्देश्य यही है कि वो गुजन की कहानी को और नजदीक से जान सकें। उल्लेखनीय है कि गुंजन ने घायल सैनिकों को बचाने और उनकी सुरक्षा के लिए जान की बाजी लगा दी थी। उन्होंने और साथी लेफ्टिनेंट श्रीविद्या राजन ने दुश्मनाें पर जमकर गोलीबारी की। गुंजन को शौर्य वीर पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। वो यह सम्मान पाने वाली प्रथम महिला हैं। धड़क के बाद जाह्नवी अपनी नए अंदाज में क्या कमाल दिखाएंगी ये देखना बेहद दिलचस्प रहेगा। 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Jhanvi kapoor upcoming movie

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats