image

बाॅलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी फिल्म धड़क से बड़े पर्दे पर धमाकेदार एंट्री करने वाली है। फिल्म धड़क का ट्रेलर हर किसी काे बेहद पसंद आया। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म धड़क बड़े पर्दे पर 20 जुलाई को रिलीज होगी। यह मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रिमेक है। जिसे नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया था। अब फिल्म में काम कर रहे सभी स्टार कास्ट और डायरेक्टर की सैलरी सामने आई है। वैसे तो जाह्नवी और ईशान फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं। लेकिन सबसे कम फीस इन्हीं दोनों न्यू कमर को दी गई है। जानें किस स्टार को कितनी फीस मिली है।

नागराज ने 'धड़क' का मराठी वर्जन 'सैराट' डायरेक्ट किया था । इतना ही नहीं फिल्म की कहानी भी इन्होंने ही लिखी है। अपनी स्टोरी देने के लिए नागराज ने 2 करोड़ रुपए लिए हैं । बता दें कि 'सैराट' ने मराठी फिल्म इंडस्ट्री में 100 करोड़ रुपए कमाकर रिकॉर्ड बनाया है। 

सबसे पहले बात करते हैं फिल्म के विलेन की। आशुतोष राणा फिल्म के खूंखार विलेन हैं। जो पार्थवी और मधुकर के प्यार के दुश्मन बनते हैं। पार्थवी के पिता का रोल निभाने के लिए आशुतोष को 80 लाख रुपए फीस मिली है। फिल्म 'सैराट' का म्यूजिक अजय-अतुल ने ही दिया है । फिल्म का फेमस सॉन्ग 'झिंगाट' भी इन्होंने ही रिक्रिएट किया है। फिल्म का म्यूजिक देने के लिए अजय-अतुल ने 1.5 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। 

'सैराट' के हिंदी वर्जन 'धड़क' को डायरेक्ट करने का जिम्मा शशांक ने ही उठाया है। इससे पहले शशांक ने 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' डायरेक्ट की थी। जो सुपरहिट गई थी। अब 'धड़क' को डायरेक्ट करने के लिए शशांक ने 4 करोड़ रुपए लिए हैं। 

अब बात करते हैं जाह्नवी कपूर की । जाह्नवी कपूर की यह डेब्यू फिल्म हैं । उन्हें फिल्म के लीड रोल पार्थवी का किरदार निभाने के लिए 60 लाख रुपए दिए गए हैं ।

'धड़क' ईशान की दूसरी फिल्म है। इससे पहले हम 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में उनकी एक्टिंग का हुनर देख चुके हैं, इस फिल्म में वो मधुकर का रोल निभा रहे हैं। इसके लिए उन्होंने जाह्नवी के बराबर 60 लाख रुपए फीस ली है। 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: jhanvi kapoor bollywood news dhadak movie fees

More News From bollywood

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats