image

अमृतसर : गुरु की नगरी में शनिवार रात लुटेरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। लुटेरों ने गुरु  बाजार में स्थित ज्वैलर के शोरूम में घुसकर 8 करोड़ रुपए का सोना और जेवरात लूट लिए और सरेआम गोलियां चलाते हुए फरार हो गए। लुटेरे ग्राहक बनकर शोरूम में दाखिल हुए थे। वे जाते हुए सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर अपने साथ ले गए। 

गुरु  बाजार चौरसती अटारी में प्रेम कुमार सुनार सोने का कारोबार करते हैं। उन्होंने सोने के जेवरात का शोरूम भी बनाया है। शनिवार शाम 7.30 बजे 4 युवक ग्राहक बनकर उनके शोरूम में दाखिल हुए और सोने की चेन दिखाने के लिए कहा। शोरूम में काम करने वाले लड़कों ने जैसे ही जेवरात दिखाने शुरू किए तो लुटेरों ने पिस्तौल निकाली और गोली मारने की धमकी देते हुए एक लड़के को बंधक बना लिया। दूसरों को दुकान में एक तरफ खड़े कर दिया। इसके बाद लुटेरों ने शोरूम के बाहर खड़े अपने और साथियों को बुला लिया। सभी ने मिलकर पूरे शोरूम को साफ कर दिया। 

इससे पहले के शोरूम का मालिक प्रेम कुमार या मुलाजिम शोर मचाते लुटेरों ने फरार होते समय गोलियां चलानी शुरू कर दी। शोरूम के मालिक ने पुलिस को बताया है कि लुटेरे 8 करोड़ रु पए का माल लूटकर ले गए हैं। सी.सी.टी.वी. फुटेज से पुलिस को खुलासा हुआ है कि इस वारदात में भी जेल में बंद गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया और बॉबी मल्होत्र का साथी करुण कुमार उर्फ मस्ती शामिल है। मस्ती और उसके साथी पुलिस को मोस्टवांटेड हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: jewellery worth crores rupees looted in amritsar

More News From punjab

Next Stories

image
free stats