image

धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ से घर-घर में सिमर के नाम से मशहूर हाेने वाली टेलीविजन अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने इस बार बिग बाॅस 12 की ट्राॅफी अपने नाम की। बताते चलें कि इनके धारावाहिक में निभाए जाने वाले कैरेक्टर सिमर काे भी दर्शकाें ने खूब पसंद किया था। जानकारी के लिए बता दें कि शाेएब के साथ दीपिका कक्कड़ की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी साल 2013 में रौनक सैमसन से हुई थी। लेकिन दो साल के बाद ही दोनों का जनवरी 2015 में तलाक भी हो गया था। 

यह भी पढ़ें:- यहां जानिए आखिर कैसे एक ड्राइवर ने बचाई थी बिपाशा बसु की जान

 

यह भी पढ़ें:- जॉनी लीवर के इस मजाक पर सलमान खान ने क्यों दिया ऐसा Reaction

 

यहां जानिए उनकी पहली शादी टूटने के मुख्य कारण के बारे में, कहा जाता है कि शो ‘ससुराल सिमर का’ सेट पर 2011 में दीपिका की मुलाकात शोएब से हुई थी और इनका प्यार परवान चढ़ा था। जिसके बाद से ही दीपिका और रौनक के बीच दूरियां बढ़ने लगी थीं। खबरें इस तरह की भी आईं कि शोएब के साथ दीपिका का रिश्ता उनकी शादी के लिए सबसे बड़ दुश्मन बना। आखिरकार 2015 आते-आते दीपिका और रौनक ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका और शोएब की लव स्टोरी साल 2013 में शुरू हुई थी जब शोएब ने ‘ससुराल सिमर का’ शो छोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: आखिर क्याें इस अभिनेत्री ने जड़ दिया था बिपाशा बसु काे थप्पड़, और अब हैं...

 

यह भी पढ़ें:- नसीरुद्दीन शाह के कड़वे शब्दों पर आशुतोष राणा ने ऐसे लगाया विराम, कहा...

एक इंटरव्यू  के दाैरान दीपिका कक्कड़ ने बताया था कि, 'शोएब के शो छोड़ने के बाद मैं सेट पर करीब दो साल तक दूसरे लोगों से दूरी बनाने लगी। जब शोएब अपने प्रोजेक्ट को लेकर 40 दिन के लिए बाहर गए थे, मैं उनसे नहीं मिल सकती थी। इस दौरान मुझे उनकी चिंता होती थी। बिल्कुल ऐसा ही हाल शोएब का भी था।' उधर शोएब ने कहा, 'मेरे पिता को ब्रेन हैमरेज हुआ था। इकलौता बेटा होने के नाते मैं अपने परिवार के साथ था। इस दौरान दीपिका ने मेरा भावात्मक रूप से बहुत साथ दिया।' दीपिका और शोएब फरवरी 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने शादी के बाद इस्लाम के नियमों के मुताबिक अपना नाम बदलकर फैजा कर लिया है।

यह भी पढ़ें:- Trailer: डकैतों की दमदार कहानी और खतराें से भरपूर है सुशांत की 'Sonchiriya'

 

यह भी पढ़ें:-  करण जौहर ने बताई मलाइका-अर्जुन के बीच चल रहे अफेयर की बड़ी सच्चाई

 

इसके अलावा दीपिका ने शोएब से शादी के बाद ये भी कहा था कि, 'हम दोनों एक ही जैसी जगह से आते हैं। हमारी पसंद भी एक जैसी ही है, हमें परिवार के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। मुझे शोएब के बारे में जो चीज सबसे अच्छी लगती है वह यह है कि वह बहुत सिंपल हैं। फिलहाल दीपिका बिग बाॅस ट्राॅफी जीतने के बाद हर तरफ सुर्खियाें में बनी हुई हैं। 

यह भी पढ़ें:- Viral Photos: आखिर किस खास दाेस्त से मिलने पहुंचे अभ‍िषेक और ऐश्वर्या बच्चन

 

यह भी पढ़ें:- Video: फिल्म भारत में सलमान खान हैं इस शानदार किरदार में, खुलासा कर बताया...

यह भी पढ़ें:- कपिल का शाे बंद हाेने पर इस महिला काे लगा था सबसे बड़ा सदमा, बताते हुए कहा..

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: It is the real reason actress Dipika Kakar's failed First Marriage

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats