image

स्वारघाट: ग्राम पंचायत टाली जकातखाना के गांव भटेड़ में एक व्यक्ति ने अपनी लाइसेंसी बन्दूक से दूसरे व्यक्ति को उसके घर के पास गली में सरेआम गोली मार दी। जिसके चलते एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार भटेड़ गांव से किसी व्यक्ति ने पंचायत प्रधान को रविवार सुबह फोन कर गली में युवक का शव पड़े होने की सूचना दी उन्होंने इसकी सूचना पुलिस थाना स्वारघाट में फोन के माध्यम से दी कि गांव भटेड़ में एक शव गली के भीतर पड़ा है। पुलिस थाना प्रभारी राजेश पराशर अपनी टीम सहित मौका वारदात पर पहुंचे। उन्होंने मौके पर जाकर छानबीन शुरू की।

 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस घटना को अंजाम शनिवार रात को दिया गया है। मृतक की पहचान दीपक कुमार 22 पुत्र बाबूराम निवासी भटेड़ के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस ने बलदेव 45 पुत्र गरदावर निवासी जोल ग्राम पंचायत टाली तहसील नयना देवी जिला बिलासपुर को हथियार सहित घर से थोड़ी दूर गिरफ्तार कर लिया है। एसपी बिलासपुर अंजुम आरा डीएसपी नयना देवी अनिल शर्मा मौके पर पहुंचकर पुरी स्थिति की जानकारी ली।
 इस घटना के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चला है। कुछ लोगों ने बताया कि गोली चलाने वाला व्यक्ति मजदुरी कर परिवार का पालन पोषण करता है तथा अपनी लाइसेंसी बन्दूक हर वक्त अपने साथ रखता था।

 

गौर हो कि दीपक कुमार के पिता का देहांत कुछ साल पहले एक दुर्घटना में हो गया था वह अपनी माता व बहन को पालने वाला इकलौता बेटा था। ट्रक चला कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। उसकी अचानक मौत के कारण माता व बहन पर कहर टूट पड़ा है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी बिलासपुर अंजुम आरा ने की। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति बलदेव पुत्र गरदावर निवासी जोल गांव को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया है।  

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: in front of the house the person was shot dead

More News From himachal

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats