image

बॉलीवुड स्टार अपने बेहतरीन अभिनय से हमेशा लाइमलाइट में बने रहते है। यदि बात सुपरस्टार सलमान खान की करें तो वह अपने अभिनय के साथ- साथ अक्सर ही अपनी दरियादिली को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। जी हां, एक बार फिर से सलमान खान ने अपने शो के दौरान एक ऐसा अनाउंसमेंट कर दिया है जिसके कारण उनके फैंस भाई की तरीफें करते नहीं थकेंगे। 

दरअसल, इन दिनों सलमान खान टेलीविजन शो 'दस का दम' होस्ट कर रहे हैं। इस शो में मंगलवार को कोलकाता की पिंकी शाह आई थीं। पेशे से सेल्स गर्ल इस शो में ज्यादा देर तक नहीं टिक पाईं। 

ऐसे में अपने छोटे से खेल में वो महज 20,000 रुपए ही जीत पाईं। अपने खेल से परेशान पिंकी का दिल टूट गया। ऐसे में पिंकी ने सलमान खान से अपनी परेशानी साझा की। पिंकी ने शो में सलमान खान को बताया कि उनकी बेटी फिलहाल एक एनजीओ में पढ़ती है और वो उसे एक अच्छे स्कूल में पढ़ाना चाहती हैं परन्तु आर्थिक तंगी होने के करण पिंकी अपनी बेटी को बड़े स्कूल नहीं पढ़ा पा रही।  

ऐसे में हमेशा से जरूरतमंदों की मदद के लिए तैयार रहने वाले सलमान खान ने यहां भी अपने दरियादिली दिखाई। नेकी का काम करते हुए सलमान खान ने इस शो के दौरना पिंकी को आश्वासन दिया कि उनकी बेटी जिस भी क्लास तक पढ़ाई करना चाहती है करे, उनको उसकी कोई टेंशन लेने की जरूरत नहीं है।  वे उसकी पढ़ाई का सारा खर्च उठाएंगे। 

सलमान खान ने जैसे ही ये ऐलान किया, पिंकी की आंखें भीग गईं और वे सलमान खान के पांव में गिर गईं लेकिन सलमान खान ने उन्हें गले लगा लिया। वाकई सलमान खान ने दिखा दिया कि उनकी दिल कितना बड़ा है। ये पहली बार नहीं है जब सलमान किसी की मदद के लिए यूं सामने आए है बल्कि इससे पहले वो कई ऐसे नेकी के काम कर चुके हैं। इसके साथ ही वो अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा चैरिटी में भी देते हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: in das ka dum show salman khan announces to sponsor child education

More News From bollywood

Next Stories
image

free stats