दिग्गज कार बनाने वाली कंपनियों में से एक हुंडई मोटर इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए अपनी सबसे पॉपुलर हैचबैक कार ग्रैंड आई10 का ड्यूल-टोन एडिशन पेश कर दिया है। कंपनी ने इस कार में कुछ नए फीचर्स को शामिल किया है। दरअसल ग्रैंड i10 को मार्केट में आए अब काफी टाइम हो गया है तो ऐसे में कंपनी ने ग्राहकों को कुछ नया देने के लिए इसमें बदलाव किए हैं।

अगर बात करें इस कार की खास बातों कि तो हुंडई ग्रैंड आई10 ड्यूल-टोन में ऑल-ब्लैक डैशबोर्ड, 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, नई फैब्रिक अपहोल्स्ट्री, रेड कॉन्ट्रास्ट स्टिचिंग के साथ, गियर शिफ्ट नोब लैदर वाले स्टीयरिंग व्हील देखने को मिलेंगे। इसके अलावा 14 इंच के डार्क गनमैटल कलर वाले अलॉय व्हील भी शामिल किए हैं। बाकी सभी फीचर स्पोर्ट्स वेरिएंट से लिए गए हैं।

बात करें इसकी कीमत की तो ग्रैंड आई10 ड्यूल-टोन पेट्रोल वर्जन की कीमत 6.24 लाख रूपए है और डीज़ल वर्जन की कीमत 7.23 लाख रूपए रखी गई है। हालांकि ड्यूल-टोन एडिशन की कीमत स्पोर्ट्स वेरिएंट से करीब 25,000 रुपए ज्यादा है।

कंपनी ने ड्यूल-टोन एडिशन को लॉन्च करने के साथ ही ग्रैंड आई10 की वेरिएंट लिस्ट में भी कुछ बदलाव किए हैं। कंपनी ने ग्रैंड आई10 स्पोर्ट्ज (ओ) वेरिएंट को बंद कर दिया है, इसके सभी फीचर अब स्पोर्ट्ज वेरिएंट में जोड़ दिए गए हैं। अब ग्रैंड i10 का सीधा मुकाबला मारुति की नई स्विफ्ट के साथ है। स्विफ्ट की कीमत 4.99 लाख रुपये से शुरू होती है। यह पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में उपलब्ध है। इस समय स्विफ्ट की 60000 से ज्यादा बुकिंग हो चुकी है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: hyundai motor india disclosed some of the new features in this car compidition with maruti swift

More News From business

Next Stories
image

free stats