image

हैदराबादः श्रद्धा कपूर अपनी अगली बिग बजट फिल्म साहो में अपने एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हो गयी है, जिसमें वह प्रभास के साथ नजर आएंगी, लेकिन इस बार श्रद्धा अकेले नहीं गयी है, बल्कि अपने इस सफर में एक साथी को अपने साथ ले कर गयी है। यह कोई और नहीं, बल्कि एक कोरियोग्राफर है जो हैदराबाद में साहो की शूटिंग पर उनके साथ सफर कर रहा है। एक नई डांस फिल्म की हाल ही में घोषणा की गई है। इस फिल्म में श्रद्धा बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ चुकी एबीसीडी टीम के साथ एक बार फिर काम कर रही है।

यह भी पढ़ें:-मां करीना संग पेरिस की गलियों में इस अंदाज में घूमते नजर आए तैमूर अली खान

जब से व्यस्त श्रद्धा कपूर ने रेमो डिसूजा की डांस फिल्म में कदम रखा है, वह पहले दिन से ही इसकी तैयार में जुट गयी हैं। अपनी तैयारी को जारी रखने के लिए, श्रद्धा अपने साथ एक कोरियोग्राफर लेकर गई है ताकि वह शूटिंग से पहले और साहो की शूटिंग के पैक-अप के बाद अभ्यास कर सके। हम श्रद्धा को कई बार स्क्रीन पर अपने डांस मूव्स के साथ जादू बिखेरते हुए देख चुके है। 'सुन साथिया', 'छम छम', 'हाई रेटेड गबरू' श्रद्धा के चार्टबस्टर गीत हैं जहां उनके डांसिंग अवतार को जनता जनार्दन द्वारा बेहद पसंद किया गया है और एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए श्रद्धा अपनी डांस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने साल की शुरुआत बैक-टू-बैक शूटिंग शेड्यूल के साथ की है, विशेष रूप से विभिन्न शैली की फिल्मों के साथ जो उन्हें व्यस्त रख रही हैं।

 

यह भी पढ़ें:- पंजाबी फिल्म ‘दो दूनी पांच’ की प्रमोशन के लिए सवेरा भवन पहुंचे ‘बादशाह’

श्रद्धा का शेड्यूल काफी व्यस्त है, क्योंकि वह विभिन्न स्थानों पर तीन अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग कर रही है। अभिनेत्री न केवल अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग कर रही है, बल्कि ब्रांड की शूटिंग भी कर रही है जिसके लिए श्रद्धा लगातार मुंबई और हैदराबाद के बीच यात्रा कर रही हैं, जहां वह एक्शन फिल्म साहो की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में, श्रद्धा कपूर ने छीछोरे के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है और अब साहो में अपनी अगले एक्शन सीक्वल की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हो चुकी है। फिल्मों की बात करें तो, स्त्री की सफलता के बाद श्रद्धा की आगामी फिल्में साहो, छिछोर, साइना और एबीसीडी की अगली किस्त रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें अभिनेत्री विभिन्न किरदारों के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:-  कपिल शर्मा की कॉमेडी ने बड़ी बाजी मार इस शाे काे किया टाॅप-5 की रेस से बाहर





 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Hyderabad Went Shraddha Kapoor With This Man, You Will Be Surprised

More News From entertainment

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats