image

नई दिल्ली : तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां उनसे मिलने देहरादून पहुंचीं थीं। लेकिन शमी ने उनसे मिलने से साफ मना कर दिया। देहरादून पहुंचने के बाद हसीन ने बताया कि शमी ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया। हसीन ने कहा कि शमी ने उन्हें कोर्ट में देख लेने की धमकी भी दे डाली। हसीन ने कहा कि शमी बेटी के साथ तो खेले, लेकिन उन्होंने मुझे देखने और पहचानने से मना कर दिया। बता दें कि शमी पिछले दिनों एक सड़क हादसे में घायल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें कुछ टांके लगे थे।

हसीन ने कहा कि मैंने शमी को कई बार फोन भी किया, लेकिन शमी ने फोन नहीं उठाया। दोनों के बीच आपसी अनबन के बाद कानूनी लड़ाई की नौबत आ गई है और हसीन ने इस मामले में कोर्ट से लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से ममद की गुहार लगाई है। हसीन जहां ने पति मोहम्मद शमी के खिलाफ कोलकाता पुलिस में घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है। हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगाए थे, जिसमें बाद में शमी को बीसीसीआई ने क्लीन चिट दे दी।

शमी की कार का 24 मार्च को एक्सीडेंट हो गया था। उनके सिर में टांके लगे हैं। शमी के घायल होने के बाद हसीन ने कहा था कि मेरी लड़ाई शमी से नहीं बल्कि उन्होंने मेरे साथ जो किया उसके खिलाफ है। मैं उन्हें शारीरिक रूप से घायल नहीं देख सकती। मैं उनसे प्यार करती हूं, वो मेरे पति हैं।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: hussein went to meet husband where shami gave this big threat

More News From sports

IPL 2019 News Update
free stats