image

इसमें कोई शक नहीं है कि लड़कियों के हाथ नेल्स की वजह से ज्यादा अट्रैक्टिव लगते हैं। वह इन्हें साफ-सुथरा, प्रोपर शेप व नेल पेंट आदि से सजा संवार कर रखती हैं. तो नाखुवा को सजाने के कई तरीके हम आपको बताने जा रहे हैं। इन तरीकों से अप्न्मे नाखूनों बनाएं स्टाइलिश. यानि नेल आर्ट आजकल काफी चल रहा है उसी को देखते हुए आप भी अपना सकती हैं। 

स्टिकर नेल आर्ट: स्टिकर नेल आर्ट आजकल लड़कियों की पहली पसंद बने हुए हैं क्योंकि इसे अपलाई करना बहुत आसान है। किसी फंक्शन पर जाने से पहले तैयार होने का समय कम हो तो स्ट्किर नेल आर्ट करना बेस्ट रहता है।  

ग्लिटरी नेल आर्ट: अगर आप लोगों का ध्यान नाखूनों पर ज्यादा अट्रैक्ट करवाना चाहती हैं तो ग्लिटरी यानी की शिमरी नेल आर्ट लगाएं। इसमें कलरफुल स्पार्कल का इस्तेमाल किया जाता है। 

मार्बल नेल आर्ट: घर पर ट्राई करना चाहती हैं तो अच्छी क्वालिटी की नेल पेंट लें। उसकी एक बूंद पानी में डालें, जैसे यह बूंद पानी में फैले इसमें अपनी फिगर डीप करें. नेल पेंट का रंग फिगर पर चढ़ जाएंगे। 

स्टैंप नेल आर्ट: बच्चे भी नेल पेंट लगाकर बहुत खुश होते हैं उन्हें खुश करने का बेस्ट तरीका है। मनपसंद कलर का नेलपेंट लगाकर उस पर स्टैंप लगाएं। जब सूख जाएं तो ट्रांस्पेरेंट नेल पेंट का एक टॉप कोट कर दें। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: how to get beautiful nails

More News From life-style

Next Stories

image
free stats