image

बहराइचः उत्तर प्रदेश में बहराइच जिला अस्पताल के बाहर एक रुपये के लिए हुई तकरार के बीच दुकानदार ने युवक पर खौलती चाय डाल दी। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि रिसिया थाना इलाके के ग्राम मटेरा जमालुद्दीन जोत का निवासी ध्रुव कुमार (18 ) के पड़ोसी के बच्चे की तबीयत खराब थी। बच्चा जिला अस्पताल में भरती था। बच्चे को देखने के लिए ध्रुव कुमार जिला अस्पताल आया था। जब वह वार्ड में मरीज को देखकर परिजनों से बात कर रहा था। 

उसी दौरान कुछ लोगों ने चाय पीने की इच्छा ज़ाहिर की। तो ध्रुव चाय लेने जिला अस्पताल के गेट पर लगे विक्की के ठेले पर पहुंच गया। यहां उसने चाय खरीदी और डिस्पोजल गिलास मांगा। विक्की  नाम के चाय दुकानदार ने ध्रुव से एक रुपये का एक गिलास देने की बात कही। इसका ध्रुव ने विरोध किया। इसी बात को लेकर दोनों में तकरार हो गई। इसी दौरान दुकानदार ने ध्रुव पर खौलती चाय की केतली उड़ेल दी। वह चीखकर सड़क पर तड़पने लगा। हद तो तब हो गई जब संवेदना को धता बताते हुए दुकानदार ने अपने साथियों के साथ तड़प रहे ध्रुव की जमकर पिटाई भी कर दी।

आसपास के लोगों ने दौड़कर बचाया और झुलस कर तड़प रहे ध्रुव को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इमरजेंसी के चिकित्साधिकारी डाक्टर शिवम मिश्रा ने बताया कि युवक करीब 40 प्रतिशत तक झुलस गया है। लेकिन तत्काल ईलाज हो जाने से अब उसकी हालत ठीक है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली नगर की पुलिस ने आरोपी चाय दुकानदार विक्की को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: hot tea thrown at the youth

More News From uttar-pradesh

IPL 2019 News Update
free stats