image

हुबली (कर्नाटक): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को कहा कि ईमानदार लोग उन पर विश्वास करते हैं और भ्रष्टाचारियों को उनसे समस्या है क्योंकि उन्होंने सुनिश्चित किया कि गरीबों को मिलने वाला लाभ उन तक सीधा पहुंचे। मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने दलाली का काम किया वे अब भुगत रहे हैं।

उन्होंने यहां एक रैली में कहा, ‘‘यह प्रधान सेवक, यह चौकीदार सुनिश्चित करता है कि गरीबों के लाभ सीधे उनके खातों में भेजे जाएं। इसलिए ईमानदार लोग मुझ पर विश्वास करते हैं जबकि भ्रष्ट लोगों को समस्या है।’’  रॉबर्ट वाड्रा और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ति की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा पहले शायद ही कभी हुआ होगा। दोनों ईडी जैसी जांच एजेंसियों के समक्ष पेश हो रहे हैं। 

उन्होंने कहा, ‘‘आप देख रहे हैं कि दिल्ली में क्या हो रहा है -- जिनकी आय के बारे में पहले लोग बात करने में डरते थे, वे अब अदालतों और एजेंसियों के समक्ष पेश हो रहे हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ऐसे लोग अपनी घरेलू एवं विदेशी बेनामी संपत्तियों का ब्यौरा दे रहे हैं।’’ उन्होंने कहा कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी का इस्तेमाल राज्य में गठबंधन की खींचातानी में ‘पंचिंग बैग’ की तरह किया जा रहा है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Honestly believe me, corrupt people have trouble with me: Modi

More News From national

Next Stories
image

free stats