image

बढ़ते टेक्नाॅलाोजी को देखते हुए कई आॅटोमोबाइल कंपनिया अपने ग्राहकों के लिए कार और स्कूटर्स लेकर आ रही हैं। इसी तरह होंडा मोटरसाकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए नया Joy Club ऐप को लॉन्च किया है। कंपनी ने कहा कि इस ऐप के जरिए अब ग्राहक सीधे कंपनी से जुड़ सकेगें और सभी सुविधाओं का लाभ उठा सकेगें। वहीं इस प्रोग्राम को होंडा के मौजूदा और नए दोनों कस्टमर इस्तेमाल कर सकते है।

बता दें कि यह Joy Club एक डिजिटल कस्टमर लॉयल्टी प्रोग्राम है जो किसी भी टू-व्हीलर कंपनी की तरफ से पहली बार भारत में उतारा गया है। हालांकि इस सुविधा के लिए कंपनी ग्राहकों से एक तय शुल्क वसूलेगी। जानकारी के अनुसार इस ऐप को इस्तेमाल करने के एवज में होंडा कंपनी अपने ग्राहकों से 3 साल के लिए 299 रुपये का शुल्क लेने जा रही है।

कंपनी के अनुसार इस नए प्रोग्राम के तहत ग्राहक अलग-अलग कैटेगरीज में होंडा के पार्टनर से जुड़ी हर तरह की छोटी-बड़ी जानकारी हासिल कर सकते है। इस प्रोग्राम को ग्राहक प्ले स्टोर से डाउन कर मोबाइल में इंस्टॉल कर सकते है। वही यह ऐप iOS और Android दोनों ही प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करने में सक्षम होगा। जानकारी के अनुसार इस Joy Club प्रोग्राम का नए होंडा ग्राहक 30 नवंबर से पहले फ्री फायदा उठा सकते है।

बता दें कि होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इस होंडा जॉय क्लब की सहायता से अपने ग्राहकों को हॉस्पिटेलिटी, स्वास्थ्य, यात्रा, कपड़े, मनोरंजन, खाद्य, इंश्योरेंस, ई वॉलेट और यूटीलिटी पर कैशबैक के साथ कई सुविधाएं और ऑफर्स पेश करेगी। कंपनी के अनुसार इस प्रोग्राम के जरिए अपने नामांकन शुल्क का 7 गुना तक ज्यादा फायदा उठा सकते है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Honda launches Joy Club app in india

More News From automobile

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats