image

हमीरपुर: जिला मुख्यालय के गांधी चौक में उस समय हड़कंप मच गया जब होमगार्ड के जवान ने स्कूटी सवार को भारी भीड़ के बीच चांटा जड़ दिया तथा मारपीट कर दी। होमगार्ड जवान की इस कार्रवाई से स्थानीय दुकानदार व राहगीर भी आश्चर्यचकित होकर रह गए। जिला मुख्यालय में होमगाड जवान की दादागिरी के खिलाफ लोगों में गहरा रोष है। मिली जानकारी के अनुसार बाजार में वन-वे होने के कारण नीचे से ऊपर की ओर गाड़ियों की आवाजाही बिल्कुल बंद रहती है, लेकिन सुबह के समय चंडीगढ़ से किसी काम से आए हुए युवक साहिल ने वन-वे का उल्लघंन करते हुए नीचे बाजार से स्कूटी गांधी चौक तक ले आया।

 

ट्रैफिक नियमों की अनदेखी पर होमगार्ड जवान अब सीधे हाथापाई पर उतर आया। गांधी चौक पर आ पहुंचे स्कूटी चालक को होमगार्ड जवान ने न केवल चांटा मारा, बल्कि उसी के हैल्मेट से मुंह पर वार कर दिया, जिससे युवक बुरी तरह से लहुलुहान हो गया। होमगार्ड जवान की इस करतूत पर गांधी चौक पर लोगों का जमघट लग गया और लोगों ने इस घटना को लेकर जमकर बवाल काटा। युवक ने होमगार्ड जवान के खिलाफ लिखित शिकायत भी पुलिस थाने में दी। युवक साहिल ने बताया कि वन-वे होने का पता नहीं था और अचानक ही चौक पर होमगार्ड जवान ने रोककर मारपीट शुरू कर दी।

 

उन्होंने कहा कि इस तरह पुलिस की कार्रवाई से वह आश्चर्यचकित होकर रह गया। इसी बीच होमगार्ड जवान तिलक ने अपनी स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि पहले तो सारी घटना पर माफी मांगी और कहा कि युवक ने वन-वे पर आकर उसके पैर पर स्कूटी चढ़ा दी। वहीं, थप्पड़ मारने और हैल्मेट से मारने की बात को होमगार्ड जवान ने सिरे से नकार दिया। इसी बीच जिला पुलिस अधीक्षक रमण कुमार मीणा ने बताया उनके ध्यान में मामला आया है और इसकी जांच करेंगे और जो दोषी होंगे उन पर कड़ी कार्रवाई होगी। उल्लेखनीय है कि गांधी चौक पर इस तरह की पहले भी कई घटनाएं घट चुकी हैं परंतु पुलिस विभाग पूरी तरह से चुपी साध रखी हुई है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: home guards made goond in hamirpur

More News From himachal

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats