image

शिमला : राजधानी में नव वर्ष का आगाज धूमधाम से किया गया। वर्ष 2017 को अलविदा कहने और न्यू ईयर का वैल्कम करने के लिए रिज मैदान पर स्थानिय लोगों सहित पर्यटकों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस मौके ऐतिहासिक रिज मैदान पर सैलानियों और स्थानिय लोगों ने खूब जश्न मनाया। नव वर्ष का जश्न मनाने के लिए रविवार दोपहर बाद से ही शिमला में लोगों की भीड़ जुटने लगी। वहीं शाम होते ही लोगों ने नए वर्ष के जश्न का गर्म जोशी के साथ आगाज किया। रिज मैदान पर विशेषकर यूवा ग्रुप बनाकर नाचते हुए नजर आए, तो वहीं कुछ लोगों ने शिमला में अपने यादगार पलों को कैमरे में कैद किया। रिज मैदान के अतिरिक्त स्कैंडल प्वाइंट और मॉल रोड में लोगों की खासी भीड़ रही।

नए वर्ष के जश्न को लेकर  पर्यटन विकास निगम के होटलों और निजी होटलों में विशेष कार्यक्रम आयोजित किए गए। सैलानियों के लिए विभिन्न प्रतियोगिताएं करावाई गई जिनमें स्पैशल कपल डांस प्रतियोगिता का विशेष आयोजन रहा। नए वर्ष के जश्न को लेकर होटलों में डीजे पाट्री भी हुई। इस दौरान सैलानियों ने जमकर डांस किया। एचपीयू में नए साल का छात्रों ने किया गर्म जोशी के साथ स्वागत हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय परिसर में भी नए वर्ष पर छात्रों ने खूब जश्न मनाया। विवि के आर्ट्स विभाग परिसर में डीजे की धूनों पर छात्रों ने जमकर डांस किया। कार्यRम का आयोजन प्रदेश विश्वविद्यालय की एसएफआई इकाई ने किया।

छात्र व छात्रओं ने पहाड़ी नाटी पर खूब डांस किया। इस दौरान हमें जितया  सिंघा साहबा के गाने पर भी छात्रों ने जमकर डांस किया। इस अवसर पर छात्रों ने एक दुसरे को नए वर्ष की भी शुभकामनाएं दी। एसएफआई इकाई अध्यक्ष जीवन ठाकुर और सचिव अनिल नेगी ने कहा कि विवि के पूरे छात्र समुदाय का सहयोग एसएफआई के साथ रहा है। एसएफआई इकाई ने नए वर्ष के आगममन पर पूरे विश्वविद्यालय आर छात्र समुदाय को बधाई दी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: hills queen buzzing welcome 2018

More News From himachal

Next Stories

image
free stats