image

चंडीगढ़ः केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने लंगर पर जीएसटी हटाने की मांग को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार के सात मुलाकात की है। हरसिमरत कौर बादल ने नीतिश कुमार के साथ मुलाकात करके उनको वित्त मंत्री अरुण जेटली पर लंगर से जीएसटी टेक्ट हटाने की मांग करने के लिए कहा है। इसके साथ ही हरसिमरत कौर द्वारा अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ इस मसले पर बैठकर मुलाकात करके एक जीएसटी काउंसिल बनाने की लेकर दबाव बनाने के लिए कहा जाएगा। 

वहीं इस मुद्दे पर हरसिमरत कौर बादल ने पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल को घेरते हुए कहा कि जीएसटी हटाने के लिए अलग अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ मुलाकात की जाएगी और इसका हल निकाला जाएगा। क्योंकि सीएम कैप्टन और पंजाब वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल इस मसले को हल करने के लिए फेल हैं। 

आपको बता दें कि वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा लगाए गए जीएसटी में गुरुद्वारों में लगने वाले लंगर भी जीएसटी के दायरे में आ गए हैं। एेसे में पंजाब सरकार ने राज्य के गुरुद्वारों पर लगने वाले राज्य जीएसटी को हटा लिया था, लेकिन केंद्र का लगने वाला जीएसटी अभी बरकरार है। इसी को हल करने के लिए अब हरसिमरत कौर बादल ने यह पहलकदमी की है।  

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: harsimrat kaur badal meet nitish kumar and discuss on langar gst

More News From punjab

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats