image

बोटाद : गुजरात के बोटाद जिले के गढड़ा स्वामीनारायण मंदिर के महंत एसपी स्वामी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वह एक उम्रदराज भक्त को लात मारते नजर आ रहे हैं। एेसा कहा जा रहा है कि ये महंत पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल के करीबी हैं। स्वामी की राजनीति में भी कथित तौर पर खासा दखल माना जाता है और वह विपक्षी कांग्रेस के करीबी माने जाते हैं। उन्होंने पिछले माह यहां हार्दिक के अनशन के दौरान उन्हें पानी पिलाकर जलत्याग समाप्त कराया था।

READ NEWS : खूनी सड़कें : महाराष्ट्र में बड़ा सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत

पिछले साल विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनके मंदिर का दौरा भी किया था। कुछ सेकेंड के इस वीडियो की तिथि अभी स्पष्ट नहीं है पर इसमें मंदिर के भंडार के प्रभारी यानी कोठारी स्वामी के कार्यालय में एक बैठक के दौरान उन्हें जमीन पर बैठे भक्त पर लात से प्रहार करते देखा जा सकता है। बताया जाता है कि यह बैठक मंदिर ट्रस्ट की मतदाता सूची के सबंध में थी।

READ NEWS : OMG! धोनी के वर्ल्ड कप खेलने को लेकर सौरव गांगुली ने कह दी बड़ी बात

इस दौरान उक्त भक्त जब कुछ कहते हैं तो पहले वहां सिंहासननुमा कुर्सी पर बैठे कोठारी स्वामी गुस्से में कुछ कहते हैं और इसी दौरान महंत एसपी स्वामी उसकी ओर जाते हैं और उस पर लात से प्रहार करते हैं। इस वीडियो को लेकर मची सनसनी के बीच समाचार लिखे जाने तक श्री स्वामी अथवा मंदिर ट्रस्ट की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है। जिस भक्त पर उन्होंने प्रहार किया था, उसकी भी कोई प्रतिक्रिया अब तक नहीं मिल सकी है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: hardik patels closest mahant swami attacked old devotee, video viral

More News From gujarat

Next Stories

image
free stats