image

अहमदाबादः पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल आज अपनी मंगेतर तथा बचपन की मित्र किंजल पारीख के साथ विवाह बंधन में बंध गये। विवाह से जुड़े रस्मों की शुरुअता कल ही उनके गृहनगर अहमदाबाद जिले के वीरमगाम के झालावाड़ी सोसायटी स्थित आवास पर शुरु हुई थी। यहीं से बारात निकली। 25 वर्षीय हार्दिक की शादी किंजल के साथ सुरेन्द्रनगर जिले के दिगसर गांव के एक मंदिर में हुई। इसमें केवल परिजनों को ही शामिल किया गया था बाहर से किसी राजनेता अथवा अन्य को नहीं बुलाया गया।

Read More पीएम मोदी केरल में 16,504 करोड़ रुपए का सबसे बड़ा निवेश करेंगे समर्पित

Gujarat: Visuals from Digsar Village in Muli taluka of Surendranagar district where Patidar leader Hardik Patel will tie the knot today with Kinjal Parikh. pic.twitter.com/BF1ib0uJfR

— ANI (@ANI) January 27, 2019

दिगसर किंजल का पैतृक गांव है पर उनका परिवार सूरत में रहता है। वह फिलहाल कानून की पढ़ाई कर रही हैं। दोनो की सगाई पहले ही हो चुकी थी। हार्दिक शादी के बाद पत्नी के साथ मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने कहा कि यह लव कम अरेंज्ड मैरेज है यानी दोनों में पहले प्रेम हुआ और छुप छुप कर मिलने का सिलसिला और अब परिवारजनों की स्वीकृति से दोनो की शादी हो गयी।

Read More डोनाल्ड ट्रंप ने हटाए गोल्फ कोर्स के 12 प्रवासी कर्मचारी

उन्होंने कहा कि वह पुरुष और महिला की बराबरी के पक्षधर हैं और अपनी पत्नी के लिए भी बराबरी का भाव रखते हैं। उन्होंने और उनकी धर्मपत्नी ने साथ मिल कर लोगों के हक और सच्चाई के लिए संघर्ष और लड़ाई जारी रखने का संकल्प लिया है। पहले वह अकेले थे और अब दोनों साथ साथ इस संघर्ष में आगे बढ़ेंगे। हार्दिक ने कहा कि वह एक भोले इंसान हैं और भोले बाबा के भक्त भी हैं।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Hardik Patel Tied In Marriage Bond With Childhood Friend kinjal Parikh

More News From national

Next Stories
image

free stats