image

हाल ही में गुजरात के सांबरकाठा में नाबालिक बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की घटना के बाद राज्य में हंगामा मचा हुआ है। तो वहीं इस घटना के बाद गुजरात में बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों पर कई हमलों की वारदातें सामने आ रही हैं। जिसके बाद राज्य से बिहार और उत्तर प्रदेश के लोग पलायन करने लगें हैं। जिसका असर गुजरात के उद्योग व्यापार पर दिखाई दे रहा है। जबकि अभी कुछ लोग मौजूद भी हैं तो वो काफी डरे सहमें हुए हैं। 

यह भी पढ़ें-   #MeToo Akshay Kumar  #MeToo Vikas Behl   #MeToo Kangana Ranaut    #MeToo Salman Sister

तो वहीं इस दहशत भरे माहौल में गुजरात के बिहारियों के लिए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल मसीहा बन कर सामने आए हैं। बता दें हार्दिक पटेल ने पोस्टर लगाकर हिन्दी भाषीय लोगों की मदद करने के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया है और कहा है कि राज्य में किसी को कोई भी धमकी मिले तो वो इस नंबर पर कॉल करके इसकी जानकारी दें। जिसकी जानकारी हार्दिन ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्टर को शेयर करते हुए दी है।

बता दें हार्दिक पटेल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है कि, असामाजिक तत्व गुजरात में मेरे उत्तर भारतीय परिवार को मार पीट करने की धमकी देते है तो तुरंत हमारे हेल्प लाइन नंबर पर फ़ोन करे।यह हिंदुस्तान संविधान से चलता है किसी की मनमानी से नहीं। मेरे देश का संविधान सभी हिंदुस्तानी को किसी भी प्रदेश में रहने का अधिकार देता हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: hardik patel share a helpline number for bihar up people

More News From bihar

Next Stories

image
free stats