image

गाजीपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अगले साल डेढ़ लाख से अधिक बेरोजगार युवाओं को सरकार नौकरी दी जायेगी। योगी ने शनिवार को यहां स्वामी सहजानंद डिग्री कॉलेज में कौशल विकास मंत्रलय द्वारा आयोजित रोजगार मेले का उद्घाटन करते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने पिछले डेढ़ साल के दौरान डेढ़ लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी गई। उन्होने कहा अगले साल डेढ़ लाख से अधिक बेरोजगार युवाओं को सरकार नौकरी दी जायेगी।

Read More विदेशियों को ठगने वाले कॉल सेंटर का पर्दाफाश, 125 लोग गिरफ्तार

राष्ट्रीय कौशल विकास निगम द्वारा आयोजित कौशल भारत रोजगार मेले की प्रशंसा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि स्थानीय सांसद एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के प्रयास से ऐसा भव्य रोजगार मेला आयोजित हुआ है। ऐसे रोजगार मेले की प्रदेश के हर जिले में आयोजित करने की आवश्यकता है।

Read More इस देश के राष्ट्रपति सेलफोन का नहीं करते इस्तेमाल, जानिए वजह

रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के साथ योगी गाजीपुर में 29 दिसम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में शनिवार को गाजीपुर पहुंचे। योगी करीब चार घंटे तक गाजीपुर में रहे। इस दौरान उन्होंने मोदी के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने पुलिस लाइन स्थित सभागार में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से बैठक की। इसके अलावा विकास भवन में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की हैं।

Read More अगस्ता वेस्टलैंड मामला : मिशेल ने अलग कोठरी की मांग को लेकर अदालत में दी अर्जी

 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Government Jobs Will Be Given To 1.5 Lakh Youth Next Year: Yogi

More News From uttar-pradesh

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats