image

यूपी के निचलौल थाना क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें इलाके में रहने वाली एक छात्रा से तीन युवकों ने बंदूक की नोक पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं दरिंदों ने छात्रा को जान से मानरे की धमकी दी और उसे अधमरी हालत में छोड़कर फरार हो गए। 

Read more: फेसबुक पर PM,CM को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करना व्यक्ति को पड़ा भारी 

दरअसल बीते दिन सुबह के समय छात्रा अपनी मां के साथ छठ घाट पर पूजा करने पहुंची। मां पूजा में व्यस्त हो गई और छात्रा घाट के पास ही झूले पर बैठ गई। इस दौरान तीन बदमाश युवकों ने छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए उसे हथियार के बल पर सुनसान मकान में ले गए। जिसके बाद युवकों ने छात्रा के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया और छात्रा को छोड़कर फरार हो गए।

Read more: हरियाणा में निकली फिल्मी दुल्हन, पति को दूध पिलाकर दिया जोर का झटका

Read more: पत्नी का गला रेतकर पति हुआ घर से फरार, छानबीन में पुलिस जुटी

छात्रा ने कैसे भी लड़खड़ाते कदमों से अपने घर पहुंची जहां उसने अपने साथ हुई वारदात की पूरी कहानी मां को बताई। बेटी के साथ हुए ऐसी दरिंदगी को सुन परिजन भी सन्न रह गए। वहीं पीड़िता के पिता ने थाने जाकर वारदात की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तालाश की जा रही है। जबकि पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि युवकों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया है। बाद में छात्रा को लहुलुहान हालत में छोडकर युवक फरार हो गए। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक भी छात्रा के गांव के ही रहने वाले बताये जा रहे हैं

Read more: बार में पार्टी देने गए सिपाही के बेटे की लाश आई घर, परिवार ने जताया हत्या का शक

Read more: शौच के लिए गई महिला के साथ प्रधान ने किया ऐसा काम, रात को लगा ली फांसी

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: girl sexual assault by miscreants in uttar pradesh

More News From uttar-pradesh

Next Stories

image
free stats