image

एप्पल ने अपने एप्प स्टोर को वर्शन 5.1 में अपडेट किया है, जिसके साथ वॉयस सपोर्ट और संशोधित सर्च इंजन इंटरफेस है, जो एप्प स्टोर और आईट्यून्स स्टोर की तरह है, अब ट्रेंडिंग हो रही सर्चेज को हाइलाइट करेगा। यह अपडेट यूजर्स को सर्च करने के लिए टाइपिंग के बजाय सर्च बार के साथ बने माइक्रोफोन आइकन पर टैप कर उसे बोलकर निर्देश देने में सक्षम बनाएगा।

मैक की शुक्रवार देर रात की रिपोर्ट में कहा गया कि इसके साथ सर्च रिजल्ट्स पेज को भी संशोधित किया गया है, जिसमें एक नया कार्ड-आधारित इंटरफेस है, जो परिणामों को संगत तरीके से दिखाता है। इसके  अलावा, एप्पल ने आई.ओ.एस. के लिए अपने वैश्विक डिवैल्पर्स सम्मेलन (डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी) एप्प का अपडेट भी जारी किया है, जिसमें बग को दूर करने तथा सुधरा हुआ प्रदर्शन का वादा किया गया है।

एप्पल ने इसके अपडेट नोट्स में लिखा, ‘इस अपडेट में एक्सेसिबिलिटी, स्थिरता और वीडियो डाऊनलोड सहित कई क्षेत्रों में बग फिक्स और सुधार शामिल हैं। इसके अलावा, वीडियो को टी.वी.ओ.एस. प्लेटफार्म पर देखा जा सकेगा।’ डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी और एप्पल स्टोर एप्लिकेशन आई.ओ.एस. उपयोगकर्ताओं के लिए एप्प स्टोर पर मुफ्त में उपलब्ध हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Get the latest app from Apple Store by speaking

More News From gadgets

Next Stories
image

free stats