image

ऊना : जिला ऊना के तहत एक होटल में एक महिला के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से पता चला है कि एक महिला ने पुलिस के पास दर्ज करवाई शिकायत में बताया कि उसकी शादी पंजाब राज्य के जिला संगरूर में हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही उसका पति के साथ मनमुटाव हो गया, जिसके चलते वह अपने डेढ़ साल के बच्चे को देखभाल की जरूरत महसूस करते हुए अपनी मां के पास मायके आ गई थी। जहां उसकी मुलाकात एक सरपंच के साथ हुई। सरपंच ने अपने घर बच्चा न होने की बात कहते हुए महिला के बच्चे को गोद ले लेने की बात कही।

जिस पर उक्त महिला ने भरोसा कर लिया और वह अपनी मां से भी अलग रहने लगी। महिला ने आरोप लगाया कि सितंबर 2017 में सरपंच उसे मैड़ी में माथा टेकने की बात कह कर घर से गाड़ी में लाया। रास्ते में उसके दो दोस्त भी उनके साथ गाड़ी में बैठ गए और अंब पहुंच कर इन लोगों ने मैड़ी रोड स्थित एक होटल में दो कमरे बुक करवा लिए। महिला ने आरोप लगाया कि रात को तीनों आरोपियों ने शराब पी और उसे भी कोई नशीली दवा खिला दी। जिसके बाद इन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। महिला ने बताया कि सुबह जब उसने पुलिस के पास शिकायत करने की बात कही तो वह लोग उसे डरा धमका कर अपने साथ वापिस संगरूर ले गए और नवंबर में महिला को जब उसे गर्भवती होने का पता चला।

तो उसने सरपंच को बताया और सरपंच ने उसे गर्भपात की दवाई खिला दी। जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। जहां पर आरोपी सरपंच ने उसे व उसके बच्चे को भी अपनाने से इंकार कर दिया। डीएसपी अंब अजय राणा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीन व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: gangrape with woman in hotel

More News From himachal

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats