image

मध्यप्रदेशः लोकसभा चुनावों के लिए पार्टियों ने अपना दमखम लगाना शुरु कर दिया है। मध्यप्रदेश के भोपाल की संसदीय सीट से चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस को कोई सही प्रत्याशी नहीं मिल रहा है। इसलिए कांग्रेस पार्टी कभी अभिनेत्री करीना कपूर को चुनाव लड़वाने की बात करती है तो कभी प्रियंका गांधी को प्रत्याशी बनाए जाने की मांग कर रही है। लेकिन अब तो कांग्रेस ने बीजेपी के पूर्व सीएम तक को चुनाव लड़ने का ऑफर दे दिया है।

Read More  राजनीति में प्रियंका की एंट्री से गरमायेगा उत्तर प्रदेश

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का कहना है कि दिग्विजय सिंह ने उनसे मुलाकात की थी और भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर दिया था। बाबूलाल गौर ने कहा कि मैंने उनसे इसपर विचार करने को कहा है।

Senior BJP leader and former Madhya Pradesh CM Babulal Gaur on reports of Digvijay Singh offering him to join Congress: He visited me and offered me to contest polls from Bhopal Lok Sabha seat on Congress ticket. I told him I will think about it. pic.twitter.com/CgOabGcyBx

— ANI (@ANI) January 24, 2019

आपको बता दें कि बाबूलाल गौर इससे पहले भी कई बार पार्टी के खिलाफ बयान देते रहे हैं और कांग्रेस नेताओं की तारीफ करते रहे हैं। ऐसे में दिग्विजय सिंह और उनकी मुलाकात ने अटकलों को एक बार फिर तेज कर दिया है।

Read More  बिहार: सीट बंटवारा चुनौती, बिना कांग्रेस बनेगा ‘महागठबंधन’ !

गौरतलब है कि बीते दिनों इस प्रकार की चर्चाएं सामने आई थीं कि कांग्रेस पार्टी भोपाल से बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान को उतार सकती हैं। हालांकि, करीना ने ऐसी खबरों का खंडन किया था। इसके बाद सलमान खान को लेकर भी कयास लगाए जाने लगे थे। हालांकि, बाद में कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने भोपाल में प्रियंका गांधी वाड्रा के समर्थन में भी पोस्टर लगवाए।  कांग्रेस समर्थकों ने भोपाल में पोस्टर लगा अपील की है कि प्रियंका गांधी को भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस का उम्मीदवार बनाए जाए।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: former MP CM Babulal Gaur on reports of Digvijay Singh offering him to join Congress

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats