image

कोलकाता: पू्र्व मिस इंडिया यूनिवर्स मॉडल से अभिनेत्री बनी उशोशी सेनगुप्ता का दावा है कि वह एक एप बेस्ड कैब से अपनी एक सहकर्मी के साथ घर लौट रही थी। इसी दौरान उनके साथ बदसलूकी की गई। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में कार्यवाई करते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

उशोशी सेनगुप्ता ने पुलिस को लिखित शिकायत देते वक्त बताया कि उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया है। उन्होने बताया कि जब वह अपने सहकर्मी के साथ काम से घर लौट रही थी तब युवकों ने जवाहरलाल रोड क्रॉसिंग के निकट उसका पीछा किया और उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया। पुलिस ने शिकायत के बाद  मंगलवार को 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार रात करीब 11 बजकर 40 मिनट पर हुई।

ये गिरफ्तारियां सेनगुप्ता द्वारा लिए गए फोटोज और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई है। सेनगुप्ता ने पूरी घटना का वर्णन अपनी फेसबुक पर किया कि किस प्रकार युवको द्वारा उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया गया जब वह ऑफिस के बाद वो अपनी फ्रेंड को ड्रॉप कर रही थी, तब तीन बाइक पर सवार लड़कों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और मारपीट की, उन्होंने उन्हें बाहर खींचा और घटना का वीडियो डिलीट करने के लिए उनके फोन को तोड़ने की कोशिश करने लगे। जब वो चिल्लाई तो आसपास मौजूद लोग आए, जिसके बाद वे लड़के वहां से गए। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: former miss india ushoshi sengupta molested accused arrested 

More News From national

Next Stories
image

free stats