image

फोर्ड ने नई Aspire फेसलिफ्ट को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी नई दिल्ली में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5.55 लाख रुपये रखी गई है। पेट्रोल और डीज़ल, दोनों इंजन आॅप्शंस में अवेलेबल 2018 Aspire को पांच वेरियंट्स, Ambiente, Trend, Trend+, Titanium और Titanium+ में बेचा जाएगा। इसके टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 8.49 लाख रुपये है। 

डिजाइन प्रोफाइल की बात करें तो यहां कार के सामने के हिस्से में ग्राहकों को कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे. यहां क्रोम सराउंड के साथ बदला हुआ ग्रिल मौजूद है। कार के साइड प्रोफाइल की बात करें तो यहां नई डिजाइन में 15-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। वहीं इसके रियर प्रोफाइल में नए बंपर के साथ बदला हुआ टेल लाइट क्लस्टर दिया गया है। कुल मिलाकर नई Aspire पुराने मॉडल की तुलना काफी बदली हुई नजर आ रही है। 

इस नई कार के इंटीरियर की बात करें तो यहां अब ग्राहकों को एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कार प्ले के साथ 6.5-इंच SYNC3 फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। इसके अलावा इस कार के दूसरे फीचर्स की बात करें तो यहां ग्राहकों को ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, दो USB पोर्ट, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, इलेक्ट्रोक्रोमिक IRVM, रेन-सेसिंग वाइपर्स और ऑटोमैटिक हेडलैम्प भी मिलेगा। 

पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो 2018 फोर्ड एस्पायर फेसलिफ्ट में नया 1.2 लीटर, थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो कि नई फ्रीस्टाइल में दिया गया है। इसके अलावा यह 1.5 लीटर, फोर-सिलेंडर डीजल इंजन के साथ आएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी पावरफुल 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन भी दे सकती है जो कि ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आएगा।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Ford launches new Aspire Facelift, these are new features

More News From automobile

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats