image

बिग बाॅस 12 में हर कंटेस्टेंट के बीच शाे काे जीतने काे लेकर घमासान युद्ध हाे रहा है। हर काेर्इ बढ़चढ़ कर आगे आ रहा है। जहां सुरभि आैर सबा-साेमी बिग बाॅस 12 में दिख रही हैं वहीं इस बार साैरभ ने भी सारी हदें पार कर डाली। इसकी वजह है दीपक क्याेंकि उसने एेसे शब्दाें का उपयाेग किया जिसकाे सुनकर साैरभ भड़क पड़े।

जी हां, दीपक ने सौरभ को झूठा और फर्जी कह दिया। उन्होंने सौरभ को साला भी कहा, जिसे सुनकर सौरभ ने अपना काबू खो दिया और वे दीपक को मारने दौड़े। 4 कंटेस्टेंट ने उन्हें रोका, तब वे शांत हुए। दूसरी ओर घरवालों ने सुरभि को टारगेट पर लिया है। उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिए जाने की मांग की है, उन्होंने टास्क बीच में ही छोड़ दिया है। अब देखना होगा कि बिग बॉस इस मामले में क्या एक्शन लेते हैं और वीकेंड के वार में सलमान क्या रुख अपनाते हैं।

बता दें कि सोमवार के एपिसोड में एलिमिनेशन के लिए तीन सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया। असल में ये तीनों कंटेस्टेंट पहले से नॉमिनेटेड हैं। पिछले हफ्ते कालकोठरी में जाने के लिए पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत, करणवीर बोहरा, और नेहा पेंडसे ने अपने नाम दिए थे। इसलिए इन्हीं प्रतिभागियों को बिग बॉस ने इस हफ्ते नॉमिनेट किया है, इस तरह बिग बॉस हाउस में इस हफ्ते कोई नॉमिनेशन नहीं हुए। अब आने वाले एपिसाेड्स में इससे बढ़कर क्या रंग देखने काे मिलता है, ये ताे वक्त ही बताएगा। 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: FIGHT Between Deepak Thakur & Saurabh Patel

More News From bollywood

Next Stories
image

free stats