image

बाॅलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म दंगल से फिल्मी दुनिया में अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख आजकल साेशल मीडिया पर सुर्खियाें में बनी रहती हैं। फिल्म दंगल में फातिमा के शानदार किरदार काे दर्शकाें ने बेहद पसंद किया। बताते चलें कि आज फातिमा सना शेख अपना 27 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। ताे आइए जाने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली फातिमा सना शेख का नाम बाॅलीवुड के किन सिताराें के साथ जुड़ चुका है। 

यह भी पढ़ें:- Today Release: फिल्म 'Uri' का अनुपम खेर की 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' से मुकाबला आज

फातिमा सना शेख का जन्म 11 जनवरी 1992 को मुंबई में हुआ। इन्हाेंने कम समय मे बॉलीवुड में अपने लिए अलग पहचान बना ली है। फातिमा सना शेख अक्सर अपनी तस्वीरें काे लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। फातिमा ने 2016 में आई फिल्म 'दंगल'  से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद अब फातिमा ने फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में काम किया। लेकिन इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया। लेकिन फातिमा अपनी तस्वरीाें और अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें:- Viral Photos: मॉर्डन लुक में नजर आया सपना चौधरी का हाॅट अंदाज

 

यह भी पढ़ें:-  Video: गहरी उदासी से बाहर निकल नेहा कक्कड़ का चुलबुला अंदाज जीत रहा है सबका दिल

फातिमा का नाम सबसे पहले उनके ऑन-स्क्रीन भाई अपारशक्ति खुराना  से जुड़ा। कहा गया कि फातिमा और अपारशक्ति दोनों के बीच अफेयर चल रहा है। बता दें कि पिछले दिनों ही फातिमा और अपारशक्ति को एक कॉफी शॉप में एक साथ देखा गया था, जिसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की खबरें आने लगीं। लेकिन फातिमा ने इन अफेयर की खबरों को सिरे से नकार दिया। बता दें कि अपारशक्ति ने फिल्म दंगल में फातिमा उर्फ गीता फोगाट के भाई का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें:-  जाह्नवी संग अफेयर की बात को टाल ईशान ने बताया खुद से बड़ी महिला काे डेट करने का राज

यह भी पढ़ें:-  B'day Special: आखिर क्याें दाे साल बाद ही टूट गई थी कल्कि कोचलीन की शादी

यही नही बल्कि फातिमा सना शेख का नाम बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ भी जुड़ चुका है। फामिता और आमिर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। जिसके बाद मीडिया में ये खबर आने लगी कि फातिमा और आमिर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अफवाहें तो ये भी रहीं कि आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव को तलाक देकर फातिमा से शादी करना चाहते हैं। जो काफी शॉकिंग था। लेकिन फातिमा ने मीडिया के सामने आकर इन खबरों पर विराम लगाते हुए कहा कि मैं ऐसी खबरों को ज्यादा इम्पोर्टेंस नहीं देती। इसके बाद से इनके अफेयर की खबराें पर काेई खबर सामने नही आई। दैनिक सवेरा की तरफ से दंगल गर्ल फातिमा सना शेख काे जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: ऋतिक रोशन की इस सच्चाई से आप हाेंगे अनजान, इस बीमारी के थे शिकार

 

यह भी पढ़ें:-   खान एक्टर्स की फ्लाॅप फिल्माें काे लेकर ये क्या बाेल गए रणवीर, कहा- 'मुझे ज्यादा अच्छा...

यह भी पढ़ें:-  बर्थडे पर ऋतिक रोशन को एक्स वाइफ ने रोमांटिक अंदाज में किया Wish

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Fatima sana shaikh birthday special

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats