image

नई दिल्लीः पूर्वोत्तर दिल्ली के न्यू उस्मानपुर में 42 वर्षीय एक व्यक्ति ने जश्न में गोली चलाई जो उसके ही नाबालिग बच्चे को जा लगी और उसकी मौत हो गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए शनिवार को बताया कि आरोपी की पहचान यासीन के तौर पर हुई है।जनता दल यूनाइटेड जदयू के पूर्व विधायक राजू सिंह द्वारा नववर्ष की पूर्व संध्या पर फतेहपुर स्थित एक फॉर्म हाउस में जश्न में की गई हवाई गोलीबारी में एक महिला की मौत होने के कुछ दिनों बाद यह घटना सामने आई है।

Read More  बेरहम महिला ने 3 मासूमों को शौचालय की टंकी में फेंका, हुई मौत

पुलिस ने बताया कि 31 दिसम्बर को न्यू उस्मानपुर थाने में एक व्यक्ति को गोली लगने की घटना की जानकारी मिली थी।पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जश्न में की गई गोलीबारी में आठ साल के बच्चे रेहान के दाहिने गाल पर गोली लग गई थी।अधिकारी ने बताया कि बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया।उन्होंने बताया कि इसके बाद मामला दर्ज किया गया।

Read More पुलिस के साथ मुठभेड़ में भाग खड़े हुए नक्सली, घात लगाकर किया था हमला

पुलिस उपायुक्त पूर्वोत्तरी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि गोली मृतक के पिता यासीन ने चलाई थी। शनिवार को यासीन को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने बाद में गुनाह स्वीकार कर लिया और बताया कि उसने उत्तर प्रदेश के लोनी के निवासी रवि कश्यप से बंदूक खरीदी थी। उसने जश्न में हवा में गोली चलाई थी लेकिन दुर्घटनावश गोली वहां मौजूद उसके बेटे को लग गई। पुलिस ने बताया कि कश्यप को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और हथियार भी बरामद हो गया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Father firing at the party his own son was killed

More News From national

Next Stories

image
free stats