image

देश-विदेश में प्रसिद्ध भजन सम्राट विनाेद अग्रवाल का निधन हाे गया है। उन्हाेंने ना सिर्फ देश बल्कि विदेशाें में भी 1500 से अधिक लाइव कार्यक्रम किए थे। उन्होंने ब्रिटेन, इटली, फ्रांस, कनाडा, जर्मनी, आयरलैंड, सिंगापुर, स्विटजरलैंड, दुबई समेत कई देशों में सफल कार्यक्रम किए। जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने मथुरा के नयति अस्पताल में सुबह 4 बजे अंतिम सांस ली। उनका पार्थिव शरीर उनके पुष्पांजलि बैकुंठ स्थित गोविंद की गली आवास पर लाया गया, यहां दोपहर एक बजे अंतिम दर्शन के लिए विनोद अग्रवाल का पार्थिव शरीर रखा जाएगा। नीचे हॉल में भजन का कार्यक्रम चल रहा है। 3 बजे वृन्दावन में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़े:- Photos: दिवाली से पहले सैफ और करीना संग यूं मस्ती करते दिखे लाडले तैमूर

भजन गायक विनोद अग्रवाल
 यह भी पढ़े:- Bigg Boss 12: भागने के लिए छत की दीवार पर चढ़े शिवाशीष ने इस कंटेस्टेंट काे सुनार्इ खरी-खोटी, क्याेंकि...

विनोद अग्रवाल नयति में दो दिन से भर्ती थे। नयति की डायरेक्टर शिवानी शर्मा ने बताया कि एक-एक करके उनके सभी अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। परिवार वालों का कहना है कि वृंदावन स्थित आवास पर रविवार को उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। रविवार की सुबह सीने में दर्द की शिकायत पर उन्हें नयति अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब से उनका वहीं इलाज चल रहा था। 

यह भी पढ़े:-  देखिए प्रियंका की Bachelorette Party में ईशा अंबानी-परिणीति का हाॅट अंदाज

बता दें कि विनोद अग्रवाल का जन्म 6 जून 1955 को दिल्ली में हुआ था। उनके पिता स्वर्गीय किशननंद अग्रवाल और मां स्वर्गीय रत्नदेवी अग्रवाल को भगवान कृष्ण और राधा पर अटूट विश्वास था। 1962 में माता-पिता और भाई-बहनों के साथ वो दिल्ली से मुंबई चले गए। महज 12 वर्ष की आयु में उन्होंने भजन गायन और हार्मोनियम बजाना सीख लिया। उनके भजन देश में ही नहीं विदेशों में भी काफी लाेगाें द्वारा सुने जाते हैं। 

यह भी पढ़े:-  आखिर क्या थी वजह जिससे दुखी हो A. R. Rahman करना चाहते थे आत्महत्या

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Famous bhajan singer is passed away

More News From entertainment

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats