image

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर देशवासियों को बधाई दी और कहा कि प्रत्येक वोट देश के लोकतांत्रित ताने-बाने को मजबूत करता है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मैं सभी क्षेत्रों के लोगों को मत पंजीकरण के बारे में जागरूकता फैलाने की अपील करता हूं और खासकर मैं अपने युवा दोस्तों से अपील करता हूं कि अगर उन्होंने मतदाता के रूप में पंजीकरण नहीं कराया है तो खुद को पंजीकृत कराएं।

Read More कुम्भः वर्षा और ओले से मची अफरा-तफरी, प्रशासन ने नहीं दी उचित सुविधा

I urge people from all walks of life to create awareness on voter registration and especially request my young friends to register themselves as voters if they have not done so already. Every vote cast enhances our democratic fabric.

— Narendra Modi (@narendramodi) January 25, 2019

Read More कामबंदी खत्म करने के लिए तर्कसंगत समझौते के लिए तैयार: ट्रंप

प्रत्येक वोट हमारे लोकतांत्रित ताने-बाने को मजबूत करता है। पीएम मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय मतदाता दिवस लोकतंत्र को मजबूत करने के प्रति देश की प्रतिबद्धता दिखाता है। उन्होंने कहा कि यह स्थानीय, राजकीय और राष्ट्रीय स्तर पर लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं में लगातार भाग लेकर लोकतंत्र को मजबूत करने की दिशा में हमारी प्रतिबद्धता को दोहराने का दिन है। राष्ट्रीय मतदाता दिवस को सरकार ने वर्ष 2011 में युवाओं को वोट के लिए उत्साहित करने के लिए शुरू किया था।

Read More मेक्सिकोः पाइपलाइन विस्फोट में मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 100
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Every Vote Strengthens Democratic Fabrication: PM Modi

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats