image

कपूरथला : टीवी की आवाज बढ़ाकर एक केयर टेकर बच्ची की पिटाई करती थी। बच्ची के परिजनों को इस बात का पता चल गया। परिजनों ने बच्ची को पिटते हुए केयर टेकर की वीडियो बना ली और फिर उसके बाद पुलिस को सूचना दी। थाना सिटी पुलिस ने शहर के मोहल्ला केसरी बाग शर्मा कॉलोनी निवासी एक 2 साल की बच्ची से मारपीट करने के आरोप में केयर टेकर महिला के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

पति की दुकान तो पत्नी करती है जॉब
सुखदेव सिंह बताया कि वह सुल्तानपुर लोधी में एक दुकान चलाता है। उसकी पत्नी प्राईवेट जॉब करती है। उनकी दो साल की एक बच्ची है। उन्होंने अपनी दो साल की बच्ची नवप्रीत कौर की देखभाल के लिए मोहल्ला मेहताबगढ़ निवासी प्रवीण पत्नी जीत को रख लिया। वह रोजाना अपनी बच्ची को केयर टेकर के पास छोड़कर चले जाते थे। कुछ दिन से उनकी बच्ची काफी डरी सहमी रहने लगी। वह किसी से कोई बात नहीं करती थी। एक दिन उन्होंने बच्ची के शरीर पर चोटों के निशान देखे। इस बारे में जब उन्होंने प्रवीण से पूछा तो उसने कुछ नहीं बताया। जिससे उन्हें केयर टेकर पर शक हो गया।

मोबाइल का कैमरा चालू रख बनाई वीडियो
उस पर नजर रखने के लिए शनिवार को उन्होंने घर में मोबाइल फोन का कैमरा चालू कर छिपा दिया। इसके बाद केयर टेकर की ओर से बच्ची से मारपीट करने का मामला सामने आया। उन्होंने देखा कि जब बच्ची को प्रवीण पीटती तो वह रोती थी। बच्ची की आवाज बाहर न जाए इस लिए प्रवीण टीवी की आवाज को बढ़ा देती थी।


पुलिस ने अपने कब्जे में ली वीडियो रिकॉर्डिंग
जांच अधिकारी एएसआई बलदेव सिंह ने बताया कि पुलिस ने सबसे पहले बच्ची का मेडिकल करवाया और उसके बाद महिला केयर टेकर के खिलाफ चोरी व बच्ची से मारपीट करने पर धारा 381, 323 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मोबाइल की वीडियो रिकॉर्डिंग अपने कब्जे में ले ली है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: embarrassing care takers by taking care of twoyearold girl video captured

More News From punjab

IPL 2019 News Update
free stats