image

टीवी जगत का सबसे मशहूर और विवादित शो 'बिग बॉस' के नए सीजन यानि 'बिग बॉस 12' को दर्शक खूब आनंद ले रहे हैं। तो वहीं बिहार से गांव से कुछ सपने लेकर बिग बॉस के घर में आए दीपक ने अब घर में अपना असली रंग दिखाने लगे हैं। घर में सुरभि राणा के एंट्ररि करते ही श्रीसंत से दीपक ने अपनी दोस्ती खत्म कर दी है। वहीं दीपक ने श्रीसंत पर यह आरोप भी लगाया कि वह खुद की मर्जी सब पर थोपना चाहते हैं। तो  सुरभि ने भी स्पष्ट कर दिया कि मैं इस गेम को जीतने आई हूं और उसके लिए मैं कुछ भी करूंगी।

यह भी पढ़े- Bigg Boss 12: जसलीन के पिता ने घर में जाने के लिए मांगी बिग बॉस से इजाजत, कहा...

दरअसल श्रीसंत को लगता है कि दीपक घर में सभी से उनकी बुराई करते हैं। बता दें श्रीसंत शिवाशीष के साथ गार्डन एरिया में बैठे होते हैं, उसी वक्त दीपक उनके पास आते हैं। हालांकि दीपक आते ही श्रीसंत से बात करने की कोशिश करते हैं, लेकिन श्रीसंत दीपक से कहते हैं कि वह उनसे कोई बात नहीं करना चाहते हैं।

यह भी पढ़े- आखिर क्यों दीपक ठाकुर को मुंडवाने पड़े सिर के बाल आैर सबकाे दी इतनी बड़ी चुनाैती

दीपक की श्रीसंत ने बोला कि वो दीपक को अपना छोटा भाई मान हर तरह से साथ दिया। घरवालों से तुमने मेरे बारे में बहुत उल्टा सीधा कहा है जिसका बुरा मुझको बहुत लगा है। मैं यह कभी नहीं सोच सकता था कि दीपक मेरी बुराई करेगा। वहीं दीपक ने भी गुस्से में आकर श्रीसंत से कह दिया कि वह भी उनसे बात करने में दिलचस्पी नही रखते हैं। इतना कहते हुए दीपक घर के अंदर हॉल में चले जाते हैं और घर के अंदर नई-नई आई सुरभि से श्रीसंत की बुराई करने लगते हैं।

यह भी पढ़े- Bigg Boss: जोड़ीदारों के खुल रहे है धीरे-धीरे कई राज, ये जोड़ी नहीं है कॉमनर

जानकारी के लिए बता दें सोमवार को वोट आउट होने वाली कंटेस्टेंट सुरभि राणा रोमिल का जोड़ीदार के रुप में घर में आई। तो वहीं सुरभि ने घर में आते ही अपना रंग दिखाना शुरु कर दिया है। सुरभि ने कहा है कि जब मैं वोट आउट हुई तो मेरे लिए बहुत शॉकिंग था। उन्होंने घर में आते ही घरवालों से बताया कि वह हमेशा से ही बिग बॉस के घर में आना चाहती थी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: deepak thakur change behaviour after coming surbhi in bigg boss

More News From bigg-boss

Next Stories
image

free stats