image

लखनऊः अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर यूपी के बलिका जिला के रसड़ा विधानसभा सीट के विधायक उमाशंकर को धमकी भरा इमेल मिला है। इस इमेल में विदायक उमाशंकर से 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई है। बताया जा रहा है कि यह रंगदारी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम पर मिली है। जिसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है और इस मामले की जांच की जा रही है। 

बलिया के विधायक उमाशंकर सिह को इमेल के जरिए रंगदारी मांगी गई है। इमेल में लिखा गया है कि "वार्निंग, जीना है या मरना है तू डिसाइड कर, तेरे लिए एक गोली ही काफी है। मैं नहीं चाहता बलिया की जनता का सेवक दुनिया छोड़े...कीमत एक करोड़...यस या नो"।  इस धमकी भरे इमेल के मिलने के बाद विधायक उमाशंकर ने गोमती नगर के कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरु कर दी है। 

विधायक ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की शाम 5 बजे उनके फोन पर एक मैसेज आया, जिसमें लिखा था "Check you mail". लेकिन उन्होने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। फिर 8 अगस्त को दोपहर 1 बजकर 46 मिनट पर फिसी उसी नंबर से मैसेज आया और लिखा था "Last warning Uma sankar singh Yes or NO 1 crore"। इसके बाद उन्होने अपना ई-मेल चेक किया तो उसमें rk3905842@gmail.com से एक मेल आया हुआ था, जिसमें दाऊद की तस्वीर के साथ जान के मारने की धमकी और 1 करोड़ की रंगदारी मांगी गई।

विधायक ने मोबाइल में जब ट्रूकॉलर पर धमकी भेजने वाले इंसान की पहचान देखनी चाही तो उसमें डॉन दाउद इब्राहिम की आईडी शो हुई, जिसके बाद विधायक उमाशंकर काफी घबरा गए और उन्होनें पुलिस अदिकारियों को इसकी जानकारी दी। पुलिस अब इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Dawood Threat to MLA of Balia in Uttar Pardesh

More News From uttar-pradesh

Next Stories
image

free stats