image

राजस्थानः राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा के एक मात्र मुस्लिम उम्मीदवार को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए पूछा है कि क्या वह टोंक से अपनी पार्टी के उम्मीदवार यूनुस खान के लिए वोट मांगने आयेंगे।

बुधवार को पूरे दिन नौ पंचायतों और शहर में चुनाव प्रचार के दौरान पायलट ने भाजपा पर धर्म और जाति के नाम राजनीति करने का आरोप लगाया। टोंक में अपने हर भाषण के दौरान सचिन पायलट ने युनुस खान के साथ चुनावी लड़ाई को व्यक्तिगत की जगह विचारधारा की लड़ाई बताया।

मुसलमानों पर भीम अार्मी के मुखिया चंद्रशेखर ने दिया एेसा बयान
 

पायलट ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री राज्य के अलग अलग हिस्सों में प्रचार के लिए जा रहे हैं, क्या वो यहां भी आएंगे। अपना पहला विधानसभा चुनाव लड़ रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की सभाओं में शहरी इलाकों के साथ ग्रामीण इलाकों से भी भारी संख्या में लोग जुट रहे हैं। बुधवार को प्रचार के दौरान भी गांवों में लोगों ने पायलट को बैलगाड़ी और रथ में बैठाकर और फलों से तोलकर अनोखा स्वागत किया। इस दौरान पायलट ने टोंक के वोटरों से उन्हें राज्य में सबसे ज्यादा मतों से विजयी बनाने की अपील की।

पायलट ने कहा कि केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार है। लोगों को विकास की उम्मीद थी। ऐसे में किसानों के आत्महत्या करने से उन्हें बहुत दुख पहुंचा है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Congress's question, will Yogi come to demand a vote for a Muslim candidate?

More News From rajasthan

Next Stories

image
free stats