image

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले को देश को तोड़ने वाला करार देते हुए शुक्रवार को कहा कि इससे हम बंटने वाले नहीं है और पूरा देश सरकार तथा सुरक्षा बलों के साथ खड़ा है। गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने यहां कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह देश को तोड़ने और बांटने की कोशिश है, लेकिन आतंकवादियों का कोई भी सपना साकार होने वाला नहीं है क्योंकि संकट की इस घड़ी में कांग्रेस, पूरा विपक्ष और सारा देश सुरक्षा बलों तथा सरकार के साथ खड़ा है।

Read More पुलवामा हमले पर पाकिस्तान ने दिया बड़ा बयान, कहा-पहले हाे जांच

Congress President Rahul Gandhi: This is a time of mourning, sadness, & respect. We are fully supporting the govt of India and our security forces. We are not going to get into any other conversation apart from this. #PulwamaAttack pic.twitter.com/Dkfn5yh3KH

— ANI (@ANI) 15 फ़रवरी 2019

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इस हमले में जवानों के शहीद होने से पूरा देश शोकाकुल है। यह हमारे देश की आत्मा पर हमला है। हमारे महत्वपूर्ण सुरक्षाबलों को निशाना बनाया गया है और जिसने भी यह चोट पहुंचायी है उसे समझ लेना चाहिए कि देश ऐसे हमले भूल नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि यह दुख की घड़ी है और इसमें हमारे जांबाज सैनिक शहीद हुए हैं। हम उनके और उनके परिजनों के साथ हैं और सरकार के समर्थन में खड़े हैं।

Read More पुलवामा हमले के मुजरिमों को मिले कड़ी सजा: पुतिन

Former Prime Minister Manmohan Singh: Today is the day of mourning. Our country has lost close to 40 armed forces jawans and our foremost duty is to convey to their families that we are with them. We shall never compromise with the terrorist forces. #PulwamaAttack pic.twitter.com/vPnKXNTIFl

— ANI (@ANI) 15 फ़रवरी 2019

इस घटना से मैं आहत हूं और सुरक्षाबलों के परिजनों से कहना चाहता हूं कि हम पूरी शक्ति के साथ आपके साथ हैं। डॉ. सिंह ने कहा कि देश इस समय अपने 40 जवानों के शहीद होने से शोक में है। हमारे लिए यह शोक की घड़ी है। कांग्रेस पार्टी का पूरा समर्थन जवानों और उसके परिवारों के साथ है। इस समय पूरे देश को एक साथ रखना और आतंकवाद का डटकर मुकाबला करना आवश्यक है। सिंह ने हमले की कड़ी निंदा की और कहा आतंकवाद से कभी समझौता नहीं किया जा सकता है। कांग्रेस और पूरा देश हमले में शहीद और घायल हुए जवानों के साथ हैं।

Read More पाकिस्तान आतंकवादी संगठनों को मदद करना तुरंत करें बंद: अमेरिका

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Congress With The Government And Security Forces In The Clock Of Sadness: Rahul Gandhi

More News From national

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats