image

सागर/दमोह/टीकमगढ़ः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को घोषणाओं की पार्टी करार देते हुए आज दावा किया कि उनकी पार्टी मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ समेत चुनाव वाले सभी पांच राज्यों में स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। गांधी ने मध्यप्रदेश के सागर, दमोह और टीकमगढ़ जिले में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र और राज्य सरकारों पर जमकर हमला किया।

अयोध्या में बोले उद्धव ठाकरे, राम मंदिर का श्रेय नहीं निर्माण चाहिए

उन्होंने कहा कि भाजपा शासित हर प्रदेश का मुख्यमंत्री कोई न कोई घोटाले में शामिल है। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के बेटे ने ललित मोदी से पैसा लिया, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे का नाम पनामा पेपर्स में आया। इसी तरह मध्यप्रदेश के मुख्यंमत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यकाल में व्यापम, माईनिंग, डंपर कांड, ई-टेंडरिंग जैसे घोटाले हुए।

मैरीकॉम ने रचा स्वर्णिम इतिहास, छठी बार जीता खिताब

कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि साढ़े चार साल पहले प्रधानमंत्री ने देश के युवाओं को रोजगार देने, भ्रष्टाचार मुक्त शासन के साथ 15 लाख रुपये देने और जनता को अच्छे दिनों के सपने दिखा कर केंद्र में सरकार बना ली, लेकिन उनके वह वादे जुमले साबित हुये। प्रधानमंत्री अब भ्रष्टाचार, रोजगार, अच्छे दिनों और किसानों की बात नहीं करते। उन्होंने कहा कि मोदी ने युवाओं और किसानों की कभी चिन्ता नहीं की, वे चाहते तो किसानों का कर्ज माफ कर सकते थे। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Congress will create all the electoral states: Rahul Gandhi

More News From national

Next Stories
image

free stats