image

नई दिल्लीः राज्यसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के राष्ट्रपति अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा के जवाब के दौरान कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की हंसी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की टिप्पणी पर कांग्रेस भले ही सदन में हंगामा कर रही हो लेकिन पार्टी समर्थक तहसीन पूनावाला ने उन्हें और पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर दोनों को पार्टी पर भार बताया है।

पूनावाला ने ट्वीट किया, ' कांग्रेस का प्रबल समर्थक होने के कारण मैं ईमानदारी से यह स्वीकार करता हूं कि रेणुका चौधरी और मणिशंकर अय्यर पार्टी के लिए भार हैं और इनके घमंड की वजह से पार्टी को नुकसान उठाना पड़ रहा है। यह गांधी और नेहरु जैसों की पार्टी है। राज्यसभा में इस हंसी से मैं छटपटा गया।'

मोदी राज्यसभा में राष्ट्रपति अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का उत्तर दे रहे थे उस समय रेणुका चौधरी जोर-जोर से हंस रही थी। सभापति वेंकैया नायडू के चौधरी से ऐसा नहीं करने का कहे जाने पर प्रधानमंत्री ने कहा था कि उन्हें न रोका जाए, ऐसी हंसी तो 20 साल पहले रामायण सीरियल के समय देखने को मिलती थी। इसके बाद सदन में जोरदार ठहाका लगा था। 

इसे लेकर कांग्रेस ने आज संसद में हंगामा किया और राज्यसभा की कार्यवाही को दो बजे तक स्थगित करना पडा। कल रेणुका चौधरी ने मोदी के इस बयान की निंदा की थी। संसद परिसर में चौधरी ने प्रधानमंत्री की टिप्पणी को निजी हमला बताते हुए कहा था कि वैसे भी आप उनसे और क्या उम्मीद कर सकते हैं। मैं इसका जवाब देकर उतना गिरना नहीं चाहती हूं। किसी महिला के खिलाफ इस तरह का बयान निंदनीय है। तहसीन पूनावाला टेलीविजन समाचार चैनल पर अक्सर नजर आते हैं और कांग्रेस का पक्ष मजबूती से रखते हैं। वह राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष चुनने की प्रक्रिया का विरोध करने वाले शहजाद पूनावाला के भाई हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: congress supporter poonawala statement renuka and manishankar both are big burden on party

More News From national

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats