image

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के सक्रिय राजनीति में प्रवेश करने पर खुशी जताते हुए बुधवार को कहा कि वह अब उनके साथ मिलकर काम करेंगी। प्रियंका को कांग्रेस का महासचिव बनाए जाने के साथ ही पार्टी में खुशी की लहर दौड़ गयी और उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। प्रियंका गांधी के पति राबर्ट वाड्रा, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित, वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल, पार्टी के पूर्व कोषाध्यक्ष मोती लाल वोरा सहित कई प्रमुख नेताओं ने प्रियंका की नियुक्ति पर उन्हें बधाई दी है।

Read More   INDvsNZ : न्यूजीलैंड में टीम इंडिया की शानदार शुरूआत, 8 विकेट से जीता नेपियर वनडे

राबर्ट वाड्रा ने प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनाए जाने पर बधाई दी है और कहा है कि वह हर मोड़ पर उनके साथ हैं। कपिल सिब्बल ने प्रियंका की नियुक्ति का स्वागत किया और कहा कि उनके राजनीति में आने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नया जोश पैदा होगा और कांग्रेस पार्टी को इसका फायदा मिलेगा।

Read More  शिखर धवन ने रचा इतिहास, वनडे में ये कारनाम करने वाले बने दूसरे भारतीय

पार्टी के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने प्रियंका गांधी की नियुक्ति को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मास्टर स्ट्रॉक करार दिया और कहा कि  प्रियंका के सक्रिय राजनीति में आने से कांग्रेस को न सिर्फ उत्तर प्रदेश में फायदा होगा बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर भी उसे इसका लाभ मिलेगा।

Read More  राजनीति में प्रियंका की एंट्री पर BJP का तंज, कहा- राहुल हुए फेल साबित

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रियंका गांधी की नियुक्ति पर खुशी जतायी और उन्हें बधाई दी। उन्होंने  ज्योतिरादित्य सिंधिया और के सी वेणुगोपाल को भी बधाई दी है। दिल्ली महिला कांग्रेस अध्यक्ष शर्मिष्ठा मुखर्जी ने मुबारकबाद देते हुए कहा कि प्रियंका गांधी  को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष बधाई के पात्र हैं।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: congress leaders statement on priyanaka gandhi enters in Politics

More News From national

IPL 2019 News Update
free stats