image

कहते हैं कि मां बाप अपने बच्चों को सही रास्ते पर लाने के लिए मारते बी हैं, लेकिन इस तरह नहीं मारते कि बच्चों की जान पर बन ाई। उत्तर प्रदेश में एक पिता की दरिंदगी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पिता  अपने तीन बच्चों की बिजली के खंबे से बांधकर बुरी तरह से पीट रहा है। वहां पर मौजूद एक व्यक्ति ने यह दर्दभरी वीडियो बना ली। जिसके बाद बाप फरार हो चुका है। 

मामला अमरोहा जिले के गजरौला थाना इलाके के सलेमपुर रोड स्थित मोहल्ला जलाल नगर का है. यहां रहने वाला इस्लाम कुछ काम धंधा ना करके घर में रहकर रोजाना अपने बच्चों और पत्‍नी के साथ मारपीट करता रहता है. रविवार को इस्लाम ने मानवता की सारी हदें पार कर दीं और अपने 5 वर्षीय बेटे रेहान, 4 वर्षीय बेटे आयान व 3 वर्षीय बेटी इकरा को महज दस रुपये खो जाने के कारण बिजली के खंभे से बांधकर बुरी तरह पीटा. 

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेस के अमरोहा जिले के गजरौला जिले में एक शराबी पिता ने अपने बच्चों को खंबे से बांधकर इसलिए पीटा क्योंकि बच्चों से 10 रुपए गुम गए थे और उसके बाद जब वो घर आए तो उन्हें बुरी तरह से पीटा गया। आसपास के इलाके के लोगों का कहना है कि वो व्यक्ति अपने बच्चों को और पत्नी को हर रोज इसी तरह से शराब पीकर मारता है और जब उसे एेसा करने से रोका जाता है तो वो बाकी लोगों को मुकदमें में घसीट लेने की धमकी देता है। 

आरोपी पिता ने दस रुपये का नोट खो देने के मामले में अपने तीनों बच्‍चों की बेरहमी से पिटाई की।  उसने तीनों मासूमों के हाथ बिजली के खंभे पर रस्‍सी से बांधे और फिरउनको पीटा। बेरहमी से मार खा रहे बच्चों के चीखने की आवाज सुनकर मोहल्ले वालों ने बच्चों को बचाने की कोशिश की तो जल्लाद बाप ने उन्हें भी झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर डराना चाहा। इस पर मोहल्‍ले वालों ने बिना डरे समझदारी दिखाई और उसके चंगुल से तीनों बच्‍चों को छुड़ाया। इसी के साथ ही उनके पिता की पूरी करतूत को मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया।


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Childrens Beaten By their Father For Losing 10 Rupees

More News From uttar-pradesh

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats