image

मध्य प्रदेशः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यूं तो अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। परंतु रविवार को उनका एक अलग ही रुप देखने काे मिला हैं। शिवराज ने अपने गनमैन को जोर का थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान उन्हाेंने गनमैन को एक नहीं बल्कि लगातार 2 थप्पड़ जड़े हैं। यह थप्पड कांड हुअा हैं, धार जिले के सरदारपुर में। यहां पर वह राेड शाे कर रहे थे। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश में नगर निकाय चुनाव हाेने हैं। एक चुनावी रैली में एक राेड शाे के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गनमैन को एक नहीं बल्कि लगातार 2 थप्पड़ मार दिया और धक्का देकर हटा भी दिया। सीएम को इस तरह गुस्से में देख अन्य पुलिस अफसर और साथ चल रहे बीजेपी नेता-कार्यकर्ता भी हैरान रह गए। इसके बाद इस पूरी घटना का वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

लाेगाें द्वारा इस तरह किसी को भी थप्पड़ मारने की कड़ी निंदा की जा रही है। एक ट्विटर यूजर्स ने कहा कि यह बिलकुल भी सही नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां पर वीवीआई कल्चर काे खत्म करना चाहते हैं। वहीं, दूसरी तरफ मुख्यमंत्री का इस प्रकार का व्यवहार देखने को मिल रहा है। 

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: chief minister shivraj singh chauhan slap a man during road show in madhya pradesh

More News From national

Next Stories
image

free stats