image

चंडीगढ़: शहर में जहां स्नैचिंग की वारदातें बढ़ती जा रही हैं, वहीं चोरी की वारदातें भी लगातार जारी हैं। पुलिस स्नैचिंग व चोरी की वारदातों को रोकने में पूरी तरह से फेल साबित हो रही है। मंगलवार को भी विभिन्न थानों में चोरी के 10 केस दर्ज किए गए हैं और इन सभी केसों में अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

वारदात नंबर-1: हरियाणा की वोल्वो बस नंबर एचआर-65एस-4605 से किसी ने एक युवक का लैपटॉप चुरा लिया। मामले के बारे में गाजियाबाद निवासी विनीत प्राशर ने कहा कि उसने दिल्ली से चंडीगढ़ के लिए बस ली थी। जैसे ही वह सैक्टर-17 बस स्टैंड पर पहुंचा, जो उसका लैपटॉप गायब था। जिसके बाद उसने सैक्टर-17 थाने में शिकायत दी।

वारदात नंबर-2: सैक्टर-21-डी निवासी एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि किसी ने उसके घर से उसका आईफोन व 5 हजार कैश चुरा लिया। शिकायत मिलने के बाद सैक्टर-19 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वारदात नंबर-3: मौली कांप्लैक्स निवास विनोद कुमार ने कहा कि किसी ने मंगलवार रात उसके घर से पानी का मीटर चुरा लिया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

वारदात नंबर-4: सैक्टर-7ए के मकान नंबर-338 में रहने वाले कुलदीप शर्मा ने बताया कि किसी ने उनके घर का ताला तोड़कर सोने की चार अंगुठियां व एक सोने की चेन चुरा ली। सैक्टर-26 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

वारदात नंबर-5: सैक्टर-30 के मकान नंबर-45/बी निवासी महाबीर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि किसी अज्ञात ने उसके घर के ताले तोड़कर 65 हजार कैश व मोबाइल फोन चुरा लिया है। इस मामले में भी इंडस्ट्रियल दर्ज है, लेकिन कोई सुराग नहीं गा है।

वारदात नंबर-6: सैक्टर-45ए निवासी एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि किसी ने उनके घर से चांदी के आभूषण, सीसीटीवी, डीवीआर, रसोई का सामान, घडियां, टीवी सेट व दो लाख रुपए कैश चोरी किए हैं। चोरों ने उनका घर का लॉक तोड़कर इस वारदात को अंजाम दिया। सैक्टर-34 पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है।

वारदात नंबर-7: कालोनी नंबर-4 निवासी बजरंगी का किसी अज्ञात ने सैक्टर-20/30 की डिवाइडिंग रोड से बाइक नंबर सीएच-01एएस-0214 चुरा लिया है। 

वारदात नंबर-8: सैक्टर-30बी निवासी दलजीत सिंह ने बताया कि किसी ने उनके घर के पास से उनकी स्विफ्ट गाड़ी नंबर-सीएच-01बीजे-8817 चुरा ली। 

वारदात नंबर-9: मनीमाजरा स्थित न्यू दर्शनी बाग निवासी सज्जन सिंह ने कहा कि कि किसी ने उसका एक्टिवा स्कूटर नंबर सीएच-01बीबी-6856 चोरी कर लिया है।

वारदात नंबर-10: सैक्टर-32-डी निवासी संदीप ने बताया कि किसी अज्ञात ने उनके घर के बाहर से होंडा सिटी गाड़ी नंबर-सीएच-01बीई-8022 चुरा लिया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Chandigarh: 10 cases of theft in one day, where is the police?

More News From chandigarh

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats