image

नई दिल्ली: सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) द्वारा 75 रुपये वाला रीचार्ज पैक लॉन्च करने की खबर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीएसएनएल के इस नए 75 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज पैक में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, 10 जीबी डेटा और 500 एसएमएस जैसी सुविधाएं मिलती हैं। BSNL के इस नए रीचार्ज पैक की वैलिडिटी 15 दिन है, लेकिन इस पैक की वैलिडिटी बढ़ाई जा सकती है, बस इसके लिए यूजर्स को 98 रुपये या इससे ज्यादा का रीचार्ज कराना होगा। वैलिडिटी ऐक्सटेंशन के तहत 180 दिन तक इस पैक के फायदों का मजा और लिया जा सकता है।

बीएसएनएल का यह नया 75 रुपये का रीचार्ज पैक  Reliance Jio के 98 रुपये वाले रीचार्ज को चुनौती दे रहा है। जियो के पैक में 2 जीबी 4जी डेटा और 300 एसएमएस के साथ 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सुविधा मिलती है। इससे पहले बीएसएनएल ने 171 रुपये वाला रीचार्ज लॉन्च किया था, जिसमें 2 जीबी डेटा हर दिन, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100 एसएमएस हर दिन मिलते हैं। इस पैक की वैधता 30 दिन है। रिपोर्टस  के मुताबिक, 75 रुपये वाला बीएसएनएल रीचार्ज आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल में 'बीएसएनएल जीविता प्रीपेड प्लान' के तौर पर उपलब्ध है। इस नए पैक में 10 जीबी 2जी/3जी डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 500 एसएमएस 15 दिनों के लिए मिलने की खबरें हैं।

आपको बता दें कि मुंबई और दिल्ली सर्किल्स के मोबाइल नंबर्स पर कॉल करने के लिए मिनट्स नहीं मिलते। इसके अलावा अभी यह स्पष्ट नहीं है कि बीएसएनएल 75 रुपये वाले इस नए पैक को आने वाले दिनों में दूसरे सर्किल्स में भी लॉन्च करेगी या नहीं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: BSNL offers Unlimited voice Calls and 10GB data on Rs 75

More News From gadgets

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats