image

मुरैनाः मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक विवाहित महिला के साथ करीब पांच लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दो दिन पहले की इस घटना में पहाड़गढ़ थाना पुलिस ने दंपति की शिकायत पर सिर्फ मारपीट का मामला दर्ज किया, जिसके बाद आज दंपति ने आला अधिकारियों को आवेदन सौंपा। पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने मामला सामने आने के बाद कहा कि मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सूत्रों के मुताबिक पहाड़गढ़ थाना क्षेत्र स्थित ग्राम रजपुरा निवासी दंपति रविवार को श्रीरामनवमी के मौके पर बहरारा माता मंदिर से देर रात दर्शन कर लौट रहा था। तभी बहरारा और गांव सगोरिया के बीच कच्चे रास्ते पर उन्हें 10 बदमाशों ने रोक लिया और दोनों के साथ मारपीट की। बदमाशों ने पति को बंधक बना दिया और इसके बाद पांच लोगों ने पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

दंपति का आरोप है कि उन्होंने कल इस बारे में पहाड़गढ़ थाने को सूचना दी, लेकिन पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं करते हुए साधारण मारपीट का मामला दर्ज कर लिया, जिसके बाद आज दंपति ने कैलारस अनुविभागीय अधिकारी पुलिस को आवेदन देकर मांग की कि आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया जाए। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: broken mischief on a couple returning from the temple in front of her husband honor of lute marital status

More News From crime

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats