image

भिवानीः हरियाणा के भिवानी जिले के चरखी दादरी शहर में एक युवक के साथ लिव इन में रह रही एक महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दो साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा।

युवती के हवाले से पुलिस ने बताया कि इस दौरान युवती दो बार गर्भवती हो गई। दोनों बार युवक ने उसका गर्भपात करा दिया। अब वह तीसरी बार गर्भवती है और इसके बाजवूद युवक शादी करने से मना कर रहा है। उन्होंने बताया कि युवक ने जब उसे फिर से गर्भपात कराने को कहा तो उसने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी है।

पुलिस ने बताया कि महेंद्रगढ़ लिजला निवासी युवती सोनू नाम के युवक के साथ 2015 से चरखी दादरी में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। पिछले दो वर्षों से वह रोजाना उससे दुष्कर्म करता था। जब भी वह शादी करने के लिए कहती तो वह घर वालों से बात कर उन्हें मनाने का आश्वासन देकर टाल देता था।

उन्होंने बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक, उसकी मां तथा बहन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद इस मामले में आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: boyfriend rape when he lives together

More News From crime

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats